लाइव टीवी

पूर्णिया में डीलर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, ग्रामीणों ने खदेड़कर एक बदमाश को पकड़ा
Purnia News in Hindi

KUMAR PRAVIN | News18 Bihar
Updated: December 19, 2019, 6:52 PM IST
पूर्णिया में डीलर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, ग्रामीणों ने खदेड़कर एक बदमाश को पकड़ा
पूर्णिया में अपराधियों ने डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद बिलखते परिजन.

बिहार (Bihar) के पूर्णिया जिले (Purnia) में अपराधियों ने दिनदहाड़े एक डीलर और उसके सहयोगी को गोली मार दी. घटना में डीलर की मौके पर ही मौत (Dealer Murder) हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है. वारदात के बाद ग्रामीणों ने एक बदमाश को खदेड़कर पकड़ लिया.

  • Share this:
पूर्णिया. जिले में अपराधियों का हौसला बुलंद हो गया है, जबकि पुलिस अपराध रोकने में नाकाम साबित हो रही है. पूर्णिया (Purnia) में गुरुवार को दिनदहाड़े रुपौली थाना के डोभा पुल के पास बाइक सवार तीन अपराधियों ने एक डीलर समेत दो लोगों को गोली मार दी. डीलर कैलाश जयसवाल की मौके पर ही मौत (Dealer Murder) हो गई, जबकि ग्रामीण मिथुन कुमार के पेट में गोली लगी है. उसे गंभीर हालत में सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है. घटना में सबसे महत्वपूर्ण बात यह रही कि गोलीबारी की आवाज सुन स्थानीय लोगों ने अपराधियों को खदेड़कर उनमें से एक को दबोच लिया. बदमाश की जमकर पिटाई के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. इधर, पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. रुपौली के थाना प्रभारी ने एक बदमाश के पकड़े जाने की पुष्टि करते हुए बताया कि मामला पुरानी रंजिश का लग रहा है. पुलिस (Purnia Police) की जांच के बाद ही हत्या के कारण का पता चलेगा. इधर, मृतक कैलाश की पत्नी ने महेंद्र नाम के एक शख्स पर पति की हत्या का आरोप लगाया है.

दिनदहाड़े हुई वारदात
स्थानीय लोगों ने बताया कि पल्सर बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने डोभा पुल के पास अचानक ही लक्ष्मीनिया गांव के डीलर कैलाश जायसवाल पर हमला कर दिया. बदमाशों की फायरिंग से कैलाश की मौके पर ही मौत हो गई. गोलीबारी की आवाज सुन जब स्थानीय लोग कैलाश को बचाने दौड़े, तो अपराधियों ने एक ग्रामीण मिथुन पर भी गोली चलाई, जो उसके पेट में लग गई. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. लोग उसे तत्काल रुपौली रेफरल अस्पताल लेकर गए, जहां उसका इलाज चल रहा है.

ग्रामीणों ने पीछा कर एक को दबोचा

गोलीबारी की वारदात के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने साहस दिखाते हुए अपराधियों को खदेड़ना शुरू किया. लोगों ने बताया कि भागने के दौरान अपराधियों ने कई राउंड फायरिंग की, लेकिन ग्रामीण नहीं डरे. इस दौरान दो अपराधी तो भाग निकले, लेकिन पल्सर चला रहे बदमाश को लोगों ने दबोच लिया. उसकी जमकर पिटाई करने के बाद लोगों ने उसे मोहनपुर ओपी पुलिस के हवाले कर दिया. लोगों ने बताया कि डोभा पुल के पास ही मोहनपुर ओपी है, जहां पुलिस मौजूद थी. अपराधी इसके सामने से ही भागे, लेकिन पुलिस मूकदर्शक बनी रही. स्थानीय लोगों ने वारदात के बाद पुलिस की लापरवाही को लेकर आक्रोश जताया है.

ये भी पढ़ें -

बिहारः NRC के विरोध में पूर्णिया में रैली, कन्हैया कुमार ने कहा- लड़नी होगी लंबी लड़ाई 

खुलासा : महंगे सामान खरीदने की शौकीन थी लड़की, तंग आकर मंगेतर ने करवा दी हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्णिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 19, 2019, 6:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर