पूर्णिया: एक सप्ताह से लापता था युवक, गर्ल्स हाई स्कूल के शौचालय से मिला शव

मां के शव के साथ खेलता रहा मासूम. (सांकेतिक तस्वीर)

सूचना मिलते ही खजांची हाट थाना प्रभारी संजय कुमार और सहायक खजांची थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. थाना प्रभारी संजय कुमार ने कहा कि फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है.

  • Share this:
पूर्णिया. एक सप्ताह से लापता युवक अनुज का शव गर्ल्स हाई स्कूल (Girls High School) से बरामद हुआ. बताया जा रहा है कि शव स्कूल के पुराने मकान के शौचालय से बरामद किया गया है. घटना खजांची हाट थाना इलाके की है. परिजनों का कहना है कि पुलिस द्वारा इस घटना को गंभीरता से नहीं लिया गया जिस कारण आज स्कूल में अनुज का शव बरामद हुआ है.

मृतक के दोस्त अन्नु की मानें तो 13 अप्रैल को अनुज के दोस्त ओम प्रकाश और गौरव सुभाष नगर स्थित अनुज के घर से उनको बुलाकर ले गया था. उसके बाद से वह गायब था. इस बाबत सहायक खजांची थाना में सनहा भी दर्ज करायी गयी थी.

उन्होंने कहा कि मृतक और उनके दोस्त स्मैक, गांजा जैसे नशा का सेवन और कारोबार करता था. गौरव से उनका पैसों का लेन-देन भी था. आशंका जताई जा रही है कि पैसों के लेन-देन और नशा के कारण ही दोस्तों ने ही पीटकर उसकी हत्या कर दी और शव को स्कूल के शौचालय में छिपा दिया.

छानबीन करती पूर्णिया पुलिस


सूचना मिलते ही खजांची हाट थाना प्रभारी संजय कुमार और सहायक खजांची थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. थाना प्रभारी संजय कुमार ने कहा कि फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है. शव को देखने से लगता है कि एक सप्ताह पहले ही इनकी हत्या कर दी गयी है क्योंकि शव से काफी दुर्गंध भी आ रहा था

गौरतलब है कि होली के समय भी सुभाष नगर में दोस्तों ने ही मिलकर एख युवक आटो चालक की हत्या कर दी थी. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

ये भी पढ़ें


बिहार सरकार का बड़ा फैसला- आपदा शिविर में रह रहे लोगों को मिलेगी बाढ़ राहत शिविर जैसी सुविधाएं




मरकज में शामिल हुए शख्स ने 12 लोगों में फैलाया कोरोना, संक्रमित ने कई जिलों का किया था दौरा