Bihar News: बहन के घर गई युवती का खेत में मिला शव, हाथ में गुदा था प्रेमी का नाम

पूर्णिया के बायसी में युवती का शव खेत में मिला.

Purnia News: मृतका के पिता अब्दुल रशीद के बयान पर बायसी थाना में अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. उन्होंने बताया कि उनकी बेटी बालूगंज मजार लौटने के बाद अपने बहन केे घर चली गई थी. बाद में सूचना मिली कि बेटी की किसी ने हत्या कर शव खेत में फेंक दिया है.

  • Share this:
पूर्णिया. बायसी थाना के डंगरहा घाट के पास आज एक खेत से 16 वर्षीय युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई. घटना  की सूचना मिलते ही वहां लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. मृतका की गला दबाकर हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया गया था. मृतका की पहचान बायसी के नवाबगंज के अब्दुल रशीद ‌की बेटी नूरेसा के रूप में हुई. मृतका के हाथ में मेहंदी से अहमद का नाम लिखा हुआ था. सूचना मिलते ही बायसी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है.  शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

घटना की बाबत परिजनों ने बताया कि मृतका नूरेसा अपने दो बहनों के साथ 17 जून को ही अपने बहन के घर बालूगंज गई थी. उसके बाद रात में खा पीकर तीनों बहन सो गईं. सुबह में नूरेसा गायब थी. खोजबीन के दौरान पता चला कि डंगराहा घाट के पास एक लड़की का शव फेंका हुआ है. जब परिजन वहां पहुंचे तो देखा वह नूरेसा का शव था. उनके गले में दुपट्टा लपेटा हुआ था. आशंका है कि दोपट्टा से ही गला दबाकर नूरैसा की हत्या कर दी गई है.  फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

मृतका के पिता अब्दुल रशीद के बयान पर बायसी थाना में अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. मृतका के पिता नेे बताया कि नूरेसा गुरुवार को बालूगंज मजार पर गई थी.  उसके बाद वह अपने बहन केे घर चली गई थी. बाद में सूचना मिली कि उनकी बेटी की किसी ने हत्या कर शव खेत में फेंक दियाा है. उन्होंने प्रशासन से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.