लाइव टीवी

पूर्णिया: सब पूछ रहे हैं सवाल, मासूम का हत्यारा कौन

News18 Bihar
Updated: October 20, 2019, 6:54 PM IST
पूर्णिया: सब पूछ रहे हैं सवाल, मासूम का हत्यारा कौन
एसपी विशाल शर्मा ने कहा कि जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

परिजनों का कहना है कि अगर पुलिस (Police) सक्रिय रहती तो शायद गौरव बच जाता.

  • Share this:
पूर्णिया. पूर्णिया (Purnia) के रुपौली (Rupauli) थाना के सिंहपुर दियरा गांव में धान के खेत से रविवार को लापता (Missing) छात्र गौरव का शव (Dead Body) बरामद हुआ है. परिजनों ने कपड़ा से गौरव के शव की पहचान की. गौरव 29 अगस्त से ही लापता था.

शव मिलने की सूचना मिलते ही वहां लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं सूचना मिलते ही धमदाहा एसडीपीओ प्रेम सागर, इंस्पेक्टर और श्वान दस्ता की टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए हैं. परिजनों का कहना है कि अगर पुलिस सक्रिय रहती तो शायद गौरव बच जाता. गौरव के लापता होने के बाद से उनके पिता सिकंदर मंडल और परिजनों ने कई बार एसपी से लेकर आईजी तक गुहार लगाई लेकिन पुलिस निष्क्रिय बनी रही.

हालांकि एसपी विशाल शर्मा खुद उनके घर पर पहुंचकर उस समय रुपौली थाना प्रभारी को मामले को गंभीरता से लेने का निर्देश दिया था लेकिन रुपौली पुलिस की निष्क्रियता के कारण दो महीने तक कोई कार्रवाई नहीं हुई. रविवार को जब सड़ा गला शव मिला तो पुलिस जांच और कार्रवाई में जुटी है.

मृतक के भाई सौरव का कहना है कि जो कपड़ा मिला है वह उनके भाई गौरव का ही है. लेकिन पुलिस के कामकाज से लोगों में काफी आक्रोश है. हर व्यक्ति एक ही सवाल पूछ रहा है कि आखिर मासूम छात्र गौरव का हत्यारा कौन है. आखिर किस वजह से हत्या की गई. ये सवाल अभी तक पुलिस से लेकर आम जन के जेहन में घूम रही है.

बहरहाल, देखना है कि दो महीने से निष्क्रिय पड़ी रही पुलिस कब तक इस मामले का खुलासा कर पाती है? क्या श्वान दस्ता से कोई सफलता मिलती है. हालांकि एसपी विशाल शर्मा ने कहा कि सूचना मिलते ही धमदाहा एसडीपीओ और स्वान दस्ता जांच में जुट गई है. जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा.

(रिपोर्ट- कुमार प्रवीण)

ये भी पढ़ें-
Loading...

जानिए सियासी जोड़ियों के दम पर ही आखिर कैसे चलती है बिहार में हुकुमत

पप्पू यादव ने जहानाबाद सांप्रदायिक हिंसा के पीड़ितों को दी आर्थिक मदद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्णिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 20, 2019, 5:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...