शराब के नशे में हैवान बन बैठा पिता, पहले बच्चों को बेरहमी से पीटा फिर फांसी देने की कोशिश

पिता की पिटाई से अस्पताल में इलाजरत जख्मी बच्चे

पूर्णिया में पिता की हैवानियत का शिकार होने वाले दोनों बच्चे मिंटू और मोहित गंभीर अवस्था में सदर अस्पताल में भर्ती हैं. इस मामले में पुलिस ने कहा कि उनको अभी तक ऐसी कोई शिकायत नहीं मिली है.

  • Share this:
पूर्णिया. बिहार के पूर्णिया (Purnia) में शराबी पिता (Drunken Person) का बेरहम चेहरा सामने आया है. मरंगा थाना के ततमा टोली में शराब के नशे में धुत्त एक शख्स ने अपने ही मासूम बच्चे को फांसी लगाकर मारना चाहा. इस दौरान पिता फुदन शर्मा ने दोनों बच्चों की बेरहमी से पिटाई कर दी. इतने से भी मन नहीं भरा तो उसने अपने चार साल के छोटे बेटे मिंटू को फांसी लगाकर हत्या करने का प्रयास किया. जब बड़े बेटे सात वर्षीय मोहित ने पिता को रोकना चाहा तो उसकी भी बेरहमी से पिटाई कर दी.

मां ने लोगों की मदद से दोनों को बचाया

बच्चों की मां और आसपास के लोगों ने किसी तरह से दोनों बच्चों को जल्लाद पिता के कब्जे से छुड़ाकर बचया. दोनों घायल बच्चे मिंटू और मोहित गंभीर अवस्था में सदर अस्पताल में भर्ती हैं. दोनों की आंखें सूज गई हैं और गला-आंख के पास गहरे जख्म हैं. बच्चों की मां सविता देवी ने बताया कि उनका पति फुदन शर्मा शराब के नशे में घर आया और दोनों बच्चों को बेरहमी से पीटने लगा. इस दौरान उसने छोटे बेटे मिंटू को फांसी लगाकर मारना चाहा. पिता ने दोनों बच्चों को पटक-पटक कर मारने का भी कोशिश की लेकिन लोगों के सहयोग से बच्चों को छुड़ाकर वो अस्पताल लाई है.

पुलिस को नहीं मिली है जानकारी

इस मामले में मरंगा थाना प्रभारी मुकेश मिश्रा ने कहा कि अभी तक उन्हें इस घटना की कोई सूचना नहीं मिली है. अगर ऐसा होगा तो आरोपी पिता पर कठोर कार्रवाई की जायेगी. फिलहाल दोनों बच्चे गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.