लाइव टीवी

CM की सुरक्षा में लगे DSP की गाड़ी गायब, पुलिस ने कही ये बात
Purnia News in Hindi

Rajendra Pathak | News18 Bihar
Updated: January 10, 2020, 11:59 AM IST
CM की सुरक्षा में लगे DSP की गाड़ी गायब, पुलिस ने कही ये बात
बिहार पुलिस में 11880 पदों पर सिपाही बहाली की परीक्षा आज

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) की सुरक्षा में सहरसा की विशेष शाखा से आए डीएसपी मनोज कुमार (Manoj Kumar) की सफारी गाड़ी पूर्णिया से गायब हो गई. इसके बाद उन्‍होंने ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई, लेकिन अब तक कुछ नहीं हुआ है.

  • Share this:
पूर्णिया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) की सुरक्षा में सहरसा से विशेष शाखा से आए डीएसपी मनोज कुमार (Manoj Kumar) की सफारी गाड़ी पूर्णिया समाहरणालय से पिछले मंगलवार को तब गायब हो गई, जब सीएम डीजीपी समेत तमाम बड़े लोग इसे समाहरणाय के सभागार में प्रशासनिक समीक्षा बैठक कर रहे थे. 24 घंटे तक जब गाड़ी और ड्राइवर का कोई पता नहीं चला तो मामले को लेकर पूर्णिया के के हाट थाने में मामला दर्ज करवाया गया. सहरसा के स्पेशल ब्रांच के डीएसपी ने अपनी रपट में यह शिकायत लिखी है कि वह सहरसा डीएम के आदेश पर एक सफारी गाड़ी पांच जनवरी को लेकर आया था. सात जनवरी को दो बजे पूर्णिया समाहरणालय से सुरक्षा व्यवस्था को देखकर सर्किट हाऊस और हेलीपैड और सभागार वगैरह जगहों पर ड्यूटी के तहत गया था. इसी बीच ड्राइवर गाड़ी लेकर फरार हो गया, जिसने उस दिन से अपना मोबाइल भी बंद कर लिया है.

 
डीएसपी ने ड्राइवर पर लगाया ये आरोप
डीएसपी के बयान के मुताबिक उन्होंने अपने बॉडी गार्ड संजीव ठाकुर से भी गाड़ी खोजबीन कराई, लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका. जबकि एफआईआर में ड्राइवर पर आरोप लगाया है कि उसने वीआईपी सुरक्षा में खतरा और सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने के साथ डीजल तथा अग्रिम राशि का गबन किया है. इस मामले की छायाप्रति डीआईजी, एसपी और जिला पदाधिकारी को भी दी गई है.



पुलिस ने कही ये बात
केहाट थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने कहा कि मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू की गयी है और पूर्णिया से पुलिस की एक टीम सहरसा ड्राइवर को खोजने जाएगी. थानाध्यक्ष ने यह भी बताया कि वाहन चालक ही वाहन मालिक भी है और गाड़ी सहरसा समाहरणालय ने किराये पर लेकर ड्यूटी के लिए संबंधित डीएसपी को दी थी. हालांकि इस मामले पर बड़े पुलिस अधिकारी कुछ भी कहने से परहेज कर रहे हैं. जबकि किसी पुलिस अफसर के कंट्रोल की गाड़ी के इस तरह गायब होने और एफआईआर दर्ज कराने की नौबत आने के मामले पर लोग अलग अलग हिसाब से चर्चाएं कर रहे हैं.



 

ये भी पढ़ें-

बिहार इंटर परीक्षा की टॉपर की दिल्ली में दर्दनाक मौत, IAS की कर रही थी तैयारी

 

शादी के डर से 30 साल पहले घर से भागा था छात्र, लौटा तो हो गया बूढ़ा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्णिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 10, 2020, 11:44 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading