Home /News /bihar /

तेजस्वी और तेजप्रताप के अहंकार के कारण बिहार में BJP की होगी जीत: पप्पू यादव

तेजस्वी और तेजप्रताप के अहंकार के कारण बिहार में BJP की होगी जीत: पप्पू यादव

फाइल फोटो

फाइल फोटो

सांसद पप्पू यादव ने कहा कि मंत्री बिजेन्द्र यादव मुझे नचनिया- बजनिया कहते हैं. लेकिन इसके बावजूद भी हमने कोई मर्यादा का उल्लंघन नहीं किया.

    जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष और सांसद पप्पू यादव ने राज्य सरकार में मंत्री बिजेन्द्र यादव के खिलाफ आपत्तिजनक टिपन्नी की है. पूर्णिया में प्रेस वार्ता करते हुये पप्पू यादव ने कहा कि मंत्री बिजेन्द्र यादव राजनीति का एड्स और कैंसर हैं. उन्होंने कहा कि वे सुपौल में आकर हमे और रंजीत रंजन को भैंस- भैंसा बोलते हैं. साथ ही नचनिया- बजनिया भी कहते हैं.  लेकिन इसके बावजूद भी हमने कोई मर्यादा का उल्लंघन नहीं किया. इस दौरान पप्पू यादव ने राजद को भाजपा का बी टीम बताया.

    उन्होंने कहा कि तेजस्वी और तेजप्रताप के अहंकार के कारण बिहार में भाजपा की बढ़त होगी. पप्पू यादव ने पूर्णिया में एक मई को जमीन विवाद में हुये झड़प मामले में कहा कि सफेदपोश औऱ अपराधियों के साथ प्रशासन की गठजोड़ के कारण जमीन विवाद की घटनाएं हो रही हैं. उन्होंने कहा कि जमीन विवाद में बड़े-बड़े माफिया और सफेदपोश शामिल हैं. इसमें करोड़ों-अरबों का खेल हो रहा है. उन्होंने प्रशासन से इसकी जांच कर कार्रवाई करने की मांग की है.

    बता दें कि पिछले हफ्ते पप्पू यादव ने राहुल गांधी के साथ सुपौल में मंच शेयर नहीं करने को लेकर तेजस्वी यादव पर निशाना साधा था. उन्होंने आरोप लगाया कि तेजस्वी यादव ने महागठबंधन का सर्वनाश कर दिया है. तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव को ललबबुआ कहते हुए उन्होंने तंज भी कसा. इसके अलावा पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव को 'आस्तीन का सांप' करार दिया है.

    रिपोर्ट- कुमार प्रवीण

    ये भी पढ़ें- 

    'NDA मजबूती से कर रहा काम, लक्ष्य मोदी को दोबारा PM बनाना'

    बिहार: मुजफ्फरपुर के होटल से मिले EVM, बवाल के बाद कार्रवा

    Tags: Bihar News, Lok Sabha Election 2019, Lok sabha elections 2019, Madhepura news, Pappu Yadav

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर