प्रेमिका ने कहा- बेटे को मार दो फिर पत्नी को तलाक दो, हवसी ने यही किया...

News18 Bihar
Updated: September 10, 2019, 1:02 PM IST
प्रेमिका ने कहा- बेटे को मार दो फिर पत्नी को तलाक दो, हवसी ने यही किया...
पूर्णिया में एक शख्स ने प्रेम के चक्कर में पड़कर अपने मासूम बेटे की हत्या कर दी. अब पुलिस गिरफ्त में है.

वह उस लडकी से शादी रचाना चाह रहा था, लेकिन लड़की ने अजीबोगरीब शर्त रख दी. उसने मुशब्बीर से कहा कि पहले अपने बच्चे को मार दो और पत्नी को तलाक दो, फिर वह उसे शादी करेगी.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 10, 2019, 1:02 PM IST
  • Share this:
पूर्णिया. यहां के डगरुआ थाना के टौली पंचायत के बंदरख गांव में बीते 25 अगस्त को मुखिया शमशाद (Mukhiya Shamshad) के भतीजे तीन साल के मासूम अनस की बेरहमी से हत्या (Nephew Murder) कर दी गई थी. अब इस मामले में जो खुलासा सामने आया है वह बेहद चौंकाने वाला है. दरअसल हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उनके अपने ही पिता (Father) ने की थी. जब पुलिस ने आरोपी पिता मुशब्बीर को गिरफ्तार (Arrested) किया तो उसने सारे राज खोल दिए.

एसपी विशाल शर्मा ने बताया कि अनस के पिता मुशब्बीर का गांव की ही एक लड़की से प्रेम चल रहा था. उसने उसके साथ अवैध शारीरिक संबंध भी बनाए थे और वह उस लडकी से शादी रचाना चाह रहा था, लेकिन लड़की ने अजीबोगरीब शर्त रख दी. उसने मुशब्बीर से कहा कि पहले अपने बच्चे को मार दो और पत्नी को तलाक दो, फिर वह उसे शादी करेगी.

बकौल एसपी विशाल शर्मा इसी वजह से 25 अगस्त को जब अनस औऱ उनकी बहन घर में सोए हुए थे और उसकी मां दूध लाने पड़ोसी के घर गयी थी, तभी मौका देखकर मुशब्बीर ने अपने ही बेटे अनस का गला घोंट डाला. इसके बाद शव को पास के ही एक गड्ढे में जलकुंभी की आड़ में छिपा दिया. मामले में तफ्तीश की गई और डॉग स्क्वॉयड से भी खोज की गई, लेकिन कामयाबी नहीं मिली. हालांकि चार दिन बाद उस गड्ढे से अनस का शव बरामद कर लिया गया.

PURNIA
25 अगस्त को हुए अनस हत्याकांड का उद्भेदन करते एसपी विशाल शर्मा.


एसपी ने कहा कि मुशब्बीर ने अवैध संबंध के चक्कर में  प्रेमिका से शादी रचाने के लिए ही अपने बेटे की हत्या कर दी. यही नहीं उसने कुछ स्थानीय नेताओं  की मदद से अपने ही भाई को इस हत्याकांड में फंसाने की भी कोशिश की.  एसपी ने बताया कि हत्यारा पिता मुशब्बीर, स्थानीय मुखिया शमशाद और AIMIM के नेता व विधानसभा प्रत्याशी गुलाम सरवर ने पुलिस को भी बरगलाने की काफी कोशिश की.

Purnia
अनस हत्याकांड में हत्यारे को बचाने के लिए कई नेताओं ने भी पुलिस को गुमराह करना चाहा, लेकिन अंत में पर्दाफाश हो गया.


उन्होंने बताया कि इनलोगों को प्रेमिका ने हत्याकांड की सारी बात पहले ही बता दी थी. इसके बावजूद इनलोगों ने पुलिस को बरगलाया. थाना का घेराव किया और जगह-जगह पोस्टर चिपकाकर पुलिस को भ्रमित किया. एसपी ने कहा कि मुशब्बीर ने अपने बेटे की हत्या कर अपने भाई को इस हत्याकांड में फंसाने के लिए ही उसके ऊपर केस किया था.
Loading...

एसपी ने कहा कि हत्यारे को स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा दिलाई जाएगी. उन्होंने आरोपी मुखिया और गुलाम सरवर को भी शीघ्र गिरफ्तार करने का थाना प्रभारी को आदेश दिया. वहीं, गिरफ्तार आरोपी अनस के पिता शब्बीर ने भी मीडिया के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया.

रिपोर्ट- कुमार प्रवीण

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्णिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 12:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...