Home /News /bihar /

female ex tenant accused of kidnapping 5th class girl student fir registered nodmk8

नामी स्कूल से 5वीं क्लास की छात्रा लापता, पूर्व महिला किरायेदार पर लगा अपहरण का आरोप

पांचवी कक्षा में पढ़ने वाली श्रुति शनिवार की सुबह से अचानक लापता हो गई है, अभी तक उसका कहीं पता नहीं चल सका है (फाइल फोटो)

पांचवी कक्षा में पढ़ने वाली श्रुति शनिवार की सुबह से अचानक लापता हो गई है, अभी तक उसका कहीं पता नहीं चल सका है (फाइल फोटो)

Bihar News: मुन्नी राय ने कहना है कि उनके घर में पहले कविता सिंह नाम की एक महिला किराये पर रहती थी. उसे बाद में घर खाली करवा दिया गया था. उसी महिला ने उनकी बेटी श्रुति को अगवा किया है और पटना लेकर चली गई है. उन्होंने आशंका जताई है कि उनकी बेटी के साथ कहीं कुछ गलत न हो जाय. उन्होंने पुलिस-प्रशासन से जल्द कार्रवाई कर उनकी बेटी को सुरक्षित वापस लाने की मांग की है

अधिक पढ़ें ...

पूर्णिया. बिहार के पूर्णिया (Purnia) के नामी स्कूल उर्सलाइन कॉन्वेंट हिंदी मीडियम स्कूल की पांचवी कक्षा की छात्रा श्रुति की गुमशुदगी का मामला सामने आया है. परिजनों ने इस बाबत खजांची हाट थाना में  एक महिला के खिलाफ प्राथमिकी (एफआईआर) दर्ज कराई है. श्रुति की मां मुन्नी राय का कहना है कि उनके घर में पहले कविता सिंह नाम की एक महिला किराये पर रहती थी. उसे बाद में घर खाली करवा दिया गया था. उसी महिला ने उनकी बेटी को अगवा (Kidnap) किया है और पटना लेकर चली गई है. उन्होंने कहा कि श्रुति  की दोस्त ने महिला के साथ उनकी बेटी को जाते हुए देखा है. उन्होंने यह भी कहा कि कविता सिंह पहले भी आ कर उनकी बेटी श्रुति से स्कूल में छिप-छिप कर मिलती थी जिसको लेकर पहले भी उसे डांटा गया था.

मुन्नी राय ने आशंका जताई है कि उनकी बेटी के साथ कहीं कुछ गलत न हो जाय. उन्होंने पुलिस-प्रशासन से जल्द कार्रवाई कर उनकी बेटी को सुरक्षित वापस लाने की मांग की है. लोगों ने स्कूल के बाहर गेट पर सीसीटीवी कैमरा नहीं होने पर इसे स्कूल की लापरवाही बतायी है. स्कूल के गार्ड निर्मल का कहना है कि स्कूल के बाहर के गेट पर कैमरा नहीं है. जबकि अंदर कैमरा लगा हुआ है. उसने कहा कि उसको भी यह सूचना मिली कि छुट्टी के समय एक छात्रा गायब हो गई है.

वहीं, खजांची हाट थाना के प्रभारी अध्यक्ष सुभाष कुमार ने बताया कि परिजनों के द्वारा आवेदन दिया गया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. अभी तक लड़की के गायब होने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है.

Tags: Bihar News in hindi, Crime News, Kidnapping Case, Purnia news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर