Home /News /bihar /

शादी के जश्न में चली गोली ने दूल्हे को बनाया निशाना, सन्न रह गये बराती

शादी के जश्न में चली गोली ने दूल्हे को बनाया निशाना, सन्न रह गये बराती

प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

    बिहार के सहरसा  के बसनही थाना क्षेत्र के बैठमुशहरी पंचायत अन्तर्गत डीह टोला मे रविवार की रात एक शादी समारोह मे चली गोली से दूल्हा गंभीर रूप से जख्मी हो गया .

    घायल दूल्हे को आनन-फानन में महुआबाजर स्थित एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया  गया. घटना के बाबत मिली जानकारी अनुसार डीह टोला निवासी वीरचंद्र मंडल की लड़की की शादी वसनही थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव निवासी चंद्रदेव मंडल के लड़के रंजीत कुमार के साथ था.

    बारात लगते ही खुशी और दिखावे के लिए लड़की पक्ष की ओर से फायरिंग की गई, जिसकी गोली दुल्हन घोड़ी चढ़े दूल्हे के पांव में जा लगी. लड़के को गोली लगते ही अफरातफरी मच गई. इस घटना से आक्रोशित लड़के के पिता ने कहा कि अब यह शादी नहीं होगी. दुल्हन मंडप पर ही रोने लगी. लड़की वालों के होश गुम थे.

    इस घटना के बाद माहौल काफी टेंश  हो गया.  काफी मशक्कत और  मान मनौवल के बाद लड़का पक्ष को मनाने के बाद सोमवार की सुबह शादी सम्पन्न हुई. शादी सम्पन्न होने के बाद दूल्हे के पैर से खून बहना कम नहीं हुआ. फिर बाद में परिजनों ने  इलाज के लिए  घायल को बाहर ले जाया गया .

    घटना के बाबत बसनही थानाध्यक्ष मनीष रजक ने बताया कि गोली चलने की घटना की सूचना मिली है. लेकिन किसी पक्ष द्वारा लिखित आवेदन प्राप्त नहीं होने से किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गयी है.

    Tags: Bihar News

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर