बंगाल से पूर्णिया लौट रहे पांच मजदूरों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

स्थानीय लोगों ने बताया कि एक ऑटो पर सवार सात व्यक्ति दालकोला से पूर्णिया की ओर आ रहे थे. तभी सामने से आ रही ट्रक और ऑटो की आमने-सामने की टक्कर हो गई जिसमें 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

News18 Bihar
Updated: June 5, 2019, 11:19 PM IST
बंगाल से पूर्णिया लौट रहे पांच मजदूरों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत
प्रतीकात्मक फोटो
News18 Bihar
Updated: June 5, 2019, 11:19 PM IST
बिहार के पूर्णिया जिले के पास से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है, जबकि 2 लोग गंभी रूप से घायल हो गए हैं. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस हादसे से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है.

जानकारी के मुताबिक, घटना पश्चिम बंगाल के दालकोला थाना के मटियारी गांव के पास एनएच 31 की है. घटना के बाबत स्थानीय लोगों ने बताया कि एक ऑटो पर सवार सात व्यक्ति दालकोला से पूर्णिया की ओर आ रहे थे. तभी सामने से आ रही ट्रक और ऑटो की आमने-सामने की टक्कर हो गई जिसमें 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

सूचना मिलते ही दालकोला थानाध्यक्ष मानिक दास मौके पर पहुंच गए और शव को पोस्टमार्टम के लिए सिलीगुड़ी भेज दिया. जबकि, घायलों को इलाज के लिए इस्लामपुर थाना भेज दिया गया. सभी मृतक सीतामढ़ी जिला के बेलसंड थाना स्थित बसोल गांव के निवासी थे. बताया जाता है कि सभी मृतक पूर्णिया में रहकर फेरी लगाकर चावल बेचने का काम करते थे. इसी सिलसिले में वे दालकोला गए थे तभी यह हादसा हुआ.

ये भी पढ़ें- 

सहरसा में युवक की सरेआम गोली मारकर हत्या, कुछ ही दूर पर ड्यूटी कर रहे थे पुलिसवाले

इशारों-इशारों में सुशील मोदी ने गिरिराज को दिया जवाब, कहा- इफ्तार पर तंज कसने वाले होली मिलन भी नहीं करते

CM नीतीश ने अधिकारियों को दिया अल्टीमेटम, अगस्त 2020 से पहले पूरा करें टास्क
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्णिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 5, 2019, 11:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...