Home /News /bihar /

flood in bihar rivers overflowing in purnia water entered in 25 villages of bayasi subdivision nodaa

पूर्णिया की तीन नदियों में उफान आया, बायसी अनुमंडल के 25 गांवों में घुसा बाढ़ का पानी

पूर्णियां की तीन नदियां हुईं लबालब. कई गांवों में घुसा बाढ़ का पानी.

पूर्णियां की तीन नदियां हुईं लबालब. कई गांवों में घुसा बाढ़ का पानी.

Flood in Purnia: बायसी अनुमंडल के करीब 25 गांव में बाढ़ का पानी घुस गया है. महानंदा, कनकई और परमाण नदी में आए उफान के कारण निचले इलाके की कई सड़कों और लोगों के घरों में पानी घुस गया है. सुगवा महानंदपुर के मुखिया इंजीनियर राशिद ने कहा कि करीब 3000 घरों में पानी घुस गया है. लोग बेहाल हैं.

अधिक पढ़ें ...

पूर्णिया. पूर्णिया में एकबार फिर बाढ़ ने तबाही मचाई है. पांच नदियों से घिरे पूर्णिया के बायसी अनुमंडल में महानंदा, कनकई और परमाण नदी उफान पर है. इन नदियों में आए उफान के कारण कई गांव में बाढ़ ने दस्तक दे दी है. बाढ़ के कारण हजारों लोग परेशान हैं. कहीं सड़कों पर पानी है, तो कहीं लोगों के घरों में पानी घुस गया है. प्रशासन जल्द राहत और बचाव कार्य करने का अश्वासन दे रहा है.

बायसी अनुमंडल के करीब 25 गांव में बाढ़ का पानी घुस गया है. महानंदा, कनकई और परमाण नदी में आए उफान के कारण निचले इलाके की कई सड़कों और लोगों के घरों में पानी घुस गया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि उन्हें खाना-पीना तक नहीं मिल रहा है. बच्चे भूख से बिलख रहे हैं. बायसी अनुमंडल के सुगवा महानंदपुर और पुरानागंज में बाढ़ ने भीषण तबाही मचाई है. डंगराहा से सुग्बा महानंदपुर जाने वाली सड़क पर पुरानागंज और सुगवा महानंदपुर में तीन जगहों पर पानी भरा है. सुगवा महानंदपुर के मुखिया इंजीनियर राशिद ने कहा कि करीब 3000 घरों में पानी घुस गया है. लोग बेहाल हैं. प्रशासन द्वारा अब तक कम्युनिटी किचन नहीं चलाया गया है. कुछ जगह सड़कें कट गई हैं. जिस कारण आवागमन भी प्रभावित हुआ है. इस इलाके में नाव भी नहीं है. कहीं भी आने जाने में लोगों को परेशानी हो रही है.

बायसी के एसडीएम कुमारी तोसी ने कहा कि बायसी अनुमंडल में कई पंचायतों में पानी घुसा है. यहां महानंदा, कनकई, परमाण, बकरा नदी में बाढ़ आ गई है. जिस कारण कई पंचायतों में पानी फैल गया है. उन्होंने कहा कि सभी प्रखंडों में कम्युनिटी किचन खोला जा रहा है. लोगों को ऊंचे स्थलों पर लाने का प्रयास किया जा रहा है.

Tags: Bihar floods, Bihar News, Purnia news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर