'बिहार-यूपी के लोगों में इतनी प्रतिभा है कि दूसरे राज्यों के लोग उन्हें रोजगार देते हैं'
Purnia News in Hindi

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा था कि मध्य प्रदेश के लोग बेरोजगार रह जाते हैं, जबकि यूपी-बिहार के लोग नौकरियां ले जाते हैं.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री कमलनाथ के विवादित बयान पर बिहार में राजनीति तेज हो गई है. बीजेपी सहित सभी पार्टी के नेताओं ने कमलनाथ के बयान का विरोध करना शुरू कर दिया है. बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्णिया के पूर्व सांसद उदय सिंह ने कमलनाथ के बयान को दुखद बताया. उन्होंने कहा कि बिहार और यूपी के लोगों में इतनी प्रतिभा है कि दूसरे राज्यों के लोग भी उन्हें सहर्ष रोजगार देते हैं.

उदय सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी तंज कसते हुये कहा कि आखिर बिहार में रोजगार क्यों नहीं पैदा किए जा रहे हैं. अगर बिहार में लोगों को रोजगार मिलता तो लोग क्यों दूसरे राज्यों में रोजगार की तलाश में जाएंगे.

ये भी पढ़ें- तेजप्रताप यादव को किस बात की है 'टेंशन', क्यों है डिप्रेशन, जानिये 5 कारण



पूर्व सांसद ने किसानों को कर्ज माफ करने के मुद्दे पर कहा कि यह चुनावी जुमला हो सकता है लेकिन इससे देश का भला नहीं हो सकता है. किसान को सुविधा देने की जरूरत है. कर्ज माफ करने से किसान खुशहाल नहीं हो जाते.
ये भी पढ़ें- भोजपुर में सड़क हादसे का शिकार हुए पिता-पुत्र, एक की दर्दनाक मौत

बताते चलें कि पद संभालते ही मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने निवेश को प्रोत्साहन देने वाली योजना की घोषणा थी. इस दौरान उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश के लोग बेरोजगार रह जाते हैं, जबकि यूपी-बिहार के लोग नौकरियां ले जाते हैं. सीएम ने शर्त रखी कि वे निवेशकर्ता कंपनी को इन्सेटिव (प्रोत्साहन) तभी देंगे, जब कंपनी में मध्य प्रदेश के 70 प्रतिशत कर्मचारी रोजगार प्राप्त करें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading