पूर्णिया: 14 साल की लड़की के साथ गैंग रेप, एक आरोपी गिरफ्तार
Purnia News in Hindi

पूर्णिया: 14 साल की लड़की के साथ गैंग रेप, एक आरोपी गिरफ्तार
बिहार के पूर्णिया में नाबालिग लड़की से युवकों ने किया गैंगरेप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

थाना प्रभारी मदन कुमार ने बताया कि इस मामले में गैंग रेप (Gang Rape) के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • Share this:
पूर्णिया. एक सप्ताह के अंदर दो नाबालिग लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म ( minor girl Gang Rape) की घटना को अंजाम दिया गया. ताजा मामला मुफस्सिल थाना के गौरा पंचायत की है जहां 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ दो लड़कों ने मिलकर गैंग रेप (Gang Rape) किया. पीड़िता के बयान पर मुफस्सिल थाना में दो युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. पीड़िता की मां का आरोप है कि उनकी बेटी और एक अन्य लड़की दोनों घास काटने गई थी. वहीं पर कुछ दबंग टाइप के लड़कों ने पीछे से इसको पकड़ लिया और बांस की झाड़ी में ले जाकर इसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया. किसी तरह लड़की वहां से जान बचाकर भागी. पीड़िता ने आरोप लगाया कि दोनों ने उस के साथ जबरन दुष्कर्म किया. दोनों लड़कों ने धमकी भी दी कि अगर पुलिस के पास जाओगी या किसी से कहोगी तो जान से मार देंगे.

बताया जा रहा है कि जब पीड़िता ने अपने परिजन को इस बाबत जानकारी दी तो परिजन पहले स्थानीय जनप्रतिनिधियों को सूचना दी, लेकिन वहां से कुछ राहत नहीं मिलते देख वे लोग शुक्रवार को थाना पहुंचे और प्राथमिकी दर्ज करवाई. थाना प्रभारी मदन कुमार ने बताया कि इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि दूसरा आरोपी अभी फरार है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

गांव के वार्ड सदस्य अमीर रजक ने कहा कि  उन्हें भी  घटना की जानकारी मिली है. उन्होंने कहा कि  वे लड़के पहले भी इस तरह की घटना को अंजाम दे चुके हैं. दोनों लड़के अपराधी प्रवृत्ति के हैं.वहीं परिजनों ने इंसाफ की गुहार लगाई है. गौरतलब है कि 5 दिन पहले कस्बा थाना इलाके में भी एक नाबालिग लड़की के साथ मनचलों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज