पूर्णिया में लाइन होटल मालिक की गोली मारकर हत्या, NH पर दिया घटना को अंजाम

पूर्णिया में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

Purnia News: पूर्णिया में हुई हत्या की इस घटना के बाद मृतका की पत्नी ने जमीन के विवाद में ऐसा किये जाने की आशंका जताई है. पुलिस फिलहाल मामले की पड़ताल में जुटी है.

  • Share this:
पूर्णिया. बिहार के पूर्णिया (Purnia) में इन दिनों अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. बुधवार को फिर अपराधियों ने एक लाइन होटल के मालिक कन्हैया यादव की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना मुफस्सिल थाना के एनएच 31 (NH-31) बायपास की है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई.

पूर्णिया के मुफस्सिल थाना के बायपास पर कोल्ड ड्रिंक फैक्ट्री के पास 45 वर्षीय कन्हैया यादव का लाइन होटल और चाय कr दुकान है. रात में वो अपनी बेटी के साथ उसी होटल में सोये थे. सुबह लोगों ने देखा तो किसी ने गोली मारकर कन्हैया की हत्या कर दी है. कन्हैया यादव के आंख के पास गोली मारने के जख्म के निशान हैं. मृतक की पत्नी मंजू देवी ने कहा कि एक व्यक्ति से उनका जमीन को लेकर विवाद चल रहा था साथ ही पहले से पुरानी दुश्मनी भी थी. उन्होंने उसी पर गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है.

मृतक के साढ़ू राजकुमार ने कहा कि जब वो लोग मंगलवार की सुबह में दुकान पर गए तो देर तक दुकान बंद था. तब पीछे के दरवाजे से अंदर घुसे तो देखा कि कन्हैया यादव मृत पड़ा है, इसके बाद वहां लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी.

थाना प्रभारी आदित्य रंजन झा ने बताया कि इस मामले में एक नामजद और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. मृतक के आंख के पास गोली लगने के निशान हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच के बाद ही खुलासा हो पाएगा. एसआई शिव बचन राम ने बताया कि फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं लेकिन जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी.