Home /News /bihar /

Bihar News: पुलिस स्टेशन के पास दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या

Bihar News: पुलिस स्टेशन के पास दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या

बिहार के पूर्णिया में युवक की दिनदहाड़े हत्या (सांकेतिक तस्वीर)

बिहार के पूर्णिया में युवक की दिनदहाड़े हत्या (सांकेतिक तस्वीर)

Murder In Purnia: गुरुवार की सुबह पूर्णिया में इस घटना को बाइक पर सवार दो युवकों ने अंजाम दिया और आसानी से चलते बने. गोली लगने से नीरज झा नामक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई.

    पूर्णिया. बिहार में एक बार फिर से अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है. मामला पूर्णिया से जुड़ा है जहां पुलिस स्टेशन से चंद कदमों की दूरी पर दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान नीरज कुमार झा के रूप में की गई है. पूर्णिया में गुरुवार को दिनदहाड़े बाइक सवार दो अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया और नीरज झा को निशाना बनाते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग की.

    फायरिंग की इस घटना में नीरज झा को गोली लगी और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया. खास बात यह है कि अपराधियों का मनोबल इस कदर बड़ा हुआ था कि उन्होंने थाना से महज 200 मीटर की दूरी पर ही इस घटना को अंजाम दिया है. पूर्णिया के खजांची हाट थाना के पास हुई इस घटना के बाद पुलिस की चौकसी पर भी सवाल उठने लगे हैं.

    दिनदहाड़े हत्या किस घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है इसका पता नहीं लग सका है. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच में जुटी है. फिलहाल इस मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

    इनपुट- कुमार प्रवीण

    Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Purnia news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर