नाईट कर्फ्यू के दौरान बिहार में बड़ी लूट, कूरियर कंपनी से 30 लाख रूपए कैश ले गए लुटेरे

बिहार के पूर्णिया स्थित कुरियर कंपनी से 30 लाख रूपए की लूट (सांकेतिक फोटो)

Purnia Crime News: बिहार के पूर्णिया में हुई लूट की इस घटना के बाद मामले की जांच के लिए पुलिस पहुंची है. बताया जा रहा है कि दो दिन पहले ही दफ्तर का सीसीटीवी कैमरा का डीवीआर खराब हो गया था

  • Share this:
पूर्णिया. बिहार में जारी नाइट कर्फ्यू के दौरान भी अपराध की वारदातें कम नहीं हो रहीं. ताजा मामला पूर्णिया का है जहां रविवार की देर रात एक कूरियर कंपनी में बड़ी लूट की घटना हुई है. घटना मरंगा थाना इलाके के पॉलिटेक्निक चौक की है. नकाबपोश 5-6 की संख्या में आए अपराधियों ने हथियार के बल पर करीब 30 लाख रूपए लूट लिया और आसानी से चलते बने. लूट की इस घटना के बाद सवाल ये उठता है कि जब लॉकडाउन को लेकर 5 बजे तक ही सभी कार्यालय को खोलने का आदेश है ऐसी स्थिति में 10- 10:30 बजे तक कार्यालय कैसे खुला था.

घटना के बाबत ई कार्ट कूरियर के मैनेजर अभिषेक कुमार ने बताया कि रात में उन्हें सूचना मिली कि करीब 10 बजे हथियार से लैस 5 की संख्या में अपराधी कूरियर ऑफिस में घुस गए और जबरन सभी स्टाफ को अंदर धकेल दिया. इसके बाद कैश काउंटर पर बैठे कैशियर पंकज कुमार के साथ मारपीट की. अपराधियों ने पिस्तौल के बट से उनका सिर फोड़ दिया और कई जगह वार किया. कैशियर से हथियार के बल पर अपराधियों ने कैश काउंटर में रखे करीब 30 लाख रुपया लूट लिया.

अभिषेक ने कहा कि अभी गिनती के बाद ही पूरी तरह खुलासा हो पाएगा कि कितने की लूट हुई है. घायल कैशियर को इलाज के लिए पूर्णिया सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलते ही मरंगा थाना प्रभारी राजीव कुमार आजाद, सदर एसडीपीओ आनंद पांडे समेत पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए. थाना प्रभारी ने बताया कि देर रात लूट की यह बड़ी घटना हुई है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बताया जा रहा है कि दो दिन पहले ही दफ्तर का सीसीटीवी कैमरा का डीवीआर खराब हो गया था, ऐसे में कई तरह के सवाल उठना भी लाजमी हैं. बहरहाल देखना है कि पुलिस की तफ्तीश में क्या खुलासा हो पाता है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.