लाइव टीवी
Elec-widget

रात के आठ बजे ही व्यवसायी के घर में घुसे डकैत, शादी से पहले ही लूट ले गए गहने और कैश

KUMAR PRAVIN | News18 Bihar
Updated: November 21, 2019, 3:04 PM IST
रात के आठ बजे ही व्यवसायी के घर में घुसे डकैत, शादी से पहले ही लूट ले गए गहने और कैश
बिहार के पूर्णिया में हुई डकैती की घटना के बाद जांच को पहुंची पुलिस

मौके पर पहुंचे सदर एसडीपीओ (SDPO) आनंद पांडेय ने बताया कि डकैती की सूचना मिलने के साथ ही कई थाने के पुलिस (Police) कार्रवाई में जुट गई है. जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी होगी.

  • Share this:
पूर्णिया. बिहार के पूर्णिया (Purnia) में अपराधियों का हौसला काफी बढ़ गया है. ताजा मामला कृत्यानंद नगर थाना के रिफ्यूजी कॉलोनी का है जहां अपराधियों ने एक व्यवसायी के घर को निशाना बनाते हुए डकैती (Loot) की घटना को अंजाम दिया. लूट का शिकार हुआ परिवार किराना व्यवसायी (Business Person) है. व्यवसायी के घर में धावा बोलकर डकैतों ने नगद समेत लाखों रुपए के गहने लूट लिए. इस दौरान डकैतों ने भागने के दौरान 6 बम भी फोड़ा.

मामले की जांच को पहुंची पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ मौके पर पहुंचे और चारों तरफ से घेराबंदी कर डकैतों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया लेकिन सभी डकैत भागने में सफल हो गए. गृहस्वामी सपन दास ने बताया कि रात में करीब 8 बजे वो अपने घर में परिवार के साथ थे इसी दौरान 15-20 की संख्या में डकैतों ने पहले उनके घर के बगल में किराना दुकान में धावा बोला, उसके बाद डकैत उनके घर में घुसे और हथियार के बल लूट की घटना को अंजाम दिया.

जाते-जाते फोड़ गए बम

डकैतों ने उनके घर से करीब 2 लाख रुपये नगद और 6 लाख के गहने लूट लिए. भागने के दौरान दहशत फैलाने के लिए डकैतों ने 6 देसी बम का भी विस्फोट किया. मौके पर पहुंचे सदर एसडीपीओ आनंद पांडेय ने बताया कि डकैती की सूचना मिलने के साथ ही कई थाने के पुलिस कार्रवाई में जुट गई है. जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी होगी. गुरुवार की सुबह लोगों ने घर से थोड़ी दूर जाकर देखा तो वहां पर शराब की बोतलें और सुतली बम बनाने का सामान रखा हुआ था.

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

कयास लगाया जा रहा है कि डकैतों ने यहीं बैठकर शराब पिया और डकैती का योजना बनाई. घर में लगे सीसीटीवी कैमरा में डकैतों की तस्वीर कैद हो गई है लेकिन सभी डकैत अपनी पहचान छिपाने के लिए नकाब लगाए हुए थे. गृहस्वामी ने बताया कि वो अपनी बेटी की शादी के लिए गहने बनवा कर लाए थे. घर में शादी की तैयारी चल रही थी लेकिन डकैत पूरी संपत्ति लेकर फरार हो गए. फिलहाल पुलिस डॉग स्क्वायड बुलाकर मामले की छानबीन कर रही है.
Loading...

ये भी पढ़ें- पटना: दोस्त की अंत्येष्टि में पहुंचे शख्स की हत्या, ताबड़तोड़ सात गोलियां मारी

ये भी पढ़ें- BJP नेता के बेटे पर फरेब का आरोप, तिलक में हुआ हाई प्रोफाइल ड्रामा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्णिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2019, 2:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...