लाइव टीवी

युवक को दिनदहाड़े गोलियों से भूना फिर लूट ले गए बाइक

News18 Bihar
Updated: November 27, 2019, 10:49 AM IST
युवक को दिनदहाड़े गोलियों से भूना फिर लूट ले गए बाइक
पूर्णिया में युवक की गोली मारकर हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

पूर्णिया (Purnia) में दिनदहाड़े हुई युवक की हत्या (Murder) से आसपास के लोगों में भय व्याप्त है. लोग कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठा रहे हैं.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 27, 2019, 10:49 AM IST
  • Share this:
पूर्णिया. बिहार के पूर्णिया (Purnia) में अपराधियों के हौसला काफी बुलंद हैं. ताजा मामला पूर्णिया का है जहां दिनदहाड़े बलिया ओपी के करमनचक गांव में नहर के पास एक युवक की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. मृतक युवक की पहचान मधेपुरा जिला के रही चटनमा गांव के बीरबल साह के रूप में हुई है. घटना की सूचना मिलते ही बलिया ओपी की पुलिस और भवानीपुर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और युवक को भवानीपुर पीएचसी लाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पहले हत्या की फिर बाइक लेकर हुए फरार

स्थानीय लोगों की मानें तो बाइक सवार अपराधी ने ही युवक को गोली मारकर और उनका बाइक लेकर नहर के रास्ते फरार हो गया. बलिया ओपी प्रभारी मोहम्मद इलियास ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दी गई है.उन्होंने कहा कि मृतक एक व्यक्ति के साथ अपाची गाड़ी से आ रहा था. हत्या किसने और क्यों की यह अभी अनुसंधान का विषय है. फिलहाल सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है.

हत्या की वजह ढूंढने में लगी पुलिस

आखिर हत्या के पीछे क्या कारण है. कहीं लूट की नियत से तो हत्या नहीं की गई है पुलिस इन सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. दिनदहाड़े हुई युवक की हत्या से आसपास के लोगों में भय व्याप्त है. लोग कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठा रहे हैं. स्थानीय पुलिस जल्द ही इस मामले का उद्भेदन करने का आश्वासन दे रही है.

इनपुट- कुमार प्रवीण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्णिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2019, 10:40 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर