अपना शहर चुनें

States

Purnia News: जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष को चौराहे पर मारी गोली, हालत नाजुक

Purnia News: पूर्णिया में हुई गोलीबारी की घटना के बाद मौके पर जमा भीड़
Purnia News: पूर्णिया में हुई गोलीबारी की घटना के बाद मौके पर जमा भीड़

Crime In Purnia: बिहार के पूर्णिया में हुई गोलीबारी की इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने आरोपी की बाइक को आग के हवाले कर दिया.

  • Share this:
पूर्णिया. बिहार के पूर्णिया (Purnia) में इन दिनों अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. शनिवार की देर रात शहर के मधुबनी ओपी के अरगरा चौक पर अपराधियों ने पूर्णिया जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष जय सिंह को गोली मार दी. गोली जयसिंह के गले में लगी. उसे आनन-फानन में सदर अस्पताल लाया गया जहां से गंभीर स्थिति देखते हुए उसे मैक्स 7 अस्पताल रेफर कर दिया गया.

घटना के बाबत मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि जय सिंह, आनंद यादव समेत कुछ लोग अड़गरा चौक पर पान खा रहे थे तभी अपराधी नवल यादव वहां पहुंचा और आनंद यादव से बकझक करने लगा. इस पर जय सिंह ने उन्हें समझाने का कोशिश की लेकिन नवल यादव ने आनंद यादव पर पिस्तौल तान दी और गोली चला दी जिससे गोली जय सिंह के गले में लग गई. घटना के पीछे का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई. इस घटना से आक्रोशित लोगों ने अपराधी नवल यादव की बाइक में तोड़फोड़ की. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी नवल यादव मौके से फरार हो गया है. गोलीबारी की इस घटना के बाद से लोगों में काफी आक्रोश है. लोग जल्द अपराधी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. बताया जाता है कि अपराधी नवल यादव के भतीजे सौरभ की 1 जनवरी को हत्या कर दी गई थी इससे नवल यादव काफी आक्रोशित है. बरहाल पूर्णिया में लगातार  अपराधिक घटनाएं हो रही है जिससे लोगों में खासा आक्रोश है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज