• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • पत्नी ने खाने में मछली नहीं दी तो ट्रांसफर्मर पर जा बैठा पति, पढ़ें हाई वोल्टेज ड्रामे की पूरी कहानी

पत्नी ने खाने में मछली नहीं दी तो ट्रांसफर्मर पर जा बैठा पति, पढ़ें हाई वोल्टेज ड्रामे की पूरी कहानी

बिहार के पूर्णिया में ट्रांसफर्मर पर चढ़ा महिला का शराबी पति

बिहार के पूर्णिया में ट्रांसफर्मर पर चढ़ा महिला का शराबी पति

Purnia News: बिहार के पूर्णिया में शोले फिल्म की तर्ज पर हुए इस हाई वोल्टेज ड्रामे का अंत शराबी पति की गिरफ्तारी से हुआ. पुलिस ने लोगों की मदद से उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

  • Share this:
पूर्णिया. आपने शोले फिल्म में देखा होगा कि किस तरह धर्मेन्द्र पानी के टंकी पर चढ़कर बसंती से शादी करने के लिये डायलाग मारते हैं और मर मिटने की धमकी भी देते हैं. कुछ इसी तरह का नजारा बिहार के पूर्णिया में भी दिखा लेकिन यहां मामला प्रेमी-प्रेमिका का नहीं बल्कि पति-पत्नी के विवाद का था और पति के रूठने की वजह कुछ अलग थी. पूर्णिया के रुपौली थाना के बिरौली में एक शराबी संतोष राय शराब के नशे में 11 हजार वोल्ट के ट्रांस्फर्मर के उपर चढ़ गया और पोल के उपर 11 केवी तार को पकड़कर रात भर बैठा रहा. गनीमत ये थी कि उस रात इलाके की बिजली बाधित थी जिस कारण उसकी जान बच गयी.

स्थानीय लोगों ने बताया कि शराबी संतोष राय शराब के नशे में अपने घर पहुंचा और पत्नी से झगड़ा करने लगा. उसने पत्नी को मछली बनाने के लिये कहा तो पत्नी ने असमर्थता जताई. बस इसी बात पर वह बिरौली बिस्किट फैक्ट्री के पास ट्रांसफार्मर के पोल पर चढ़ गया और हंगामा करने लगा. लोगों ने उसे समझाने की कोशिश की लेकिन वह रातभर वहीं बैठा रहा. सुबह जब लोगों ने देखा तो उसे उतारने के लिये कहा लेकिन संतोष पोल से नहीं उतरा. तब लोगों ने इसकी सूचना रुपौली थाना और बिजली विभाग को दी . रुपौली थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शराबी संतोष राय को पकड़कर थाना लाई.

संतोष राय रुपौली थाना के धोबगिद्धा का निवासी है. स्थानीय लोगों की मानें तो वह शराब के नशे में अक्सर हंगामा करते रहता है. उनसे उनके परिवार वाले भी परेशान रहते हैं . फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है .

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज