बिहार में चुनाव के दिन RJD नेता के भाई की हत्या, JDU की महिला विधायक पर लगे आरोप

पूर्णिया से जेडीयू की महिला विधायक लेसी सिंह
पूर्णिया से जेडीयू की महिला विधायक लेसी सिंह

बिहार के पूर्णिया (Purnia) में हुई हत्या की इस घटना के बाद जेडीयू की महिला विधायक (JDU MLA Lesi Singh) ने खुद को बेकसूर बताया है. उन्होंने कहा कि इस हत्याकांड से उनका या उनके परिवार का कोई लेना देना नहीं है

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 8, 2020, 8:26 AM IST
  • Share this:
पूर्णिया. पूर्णिया के सरसी में मतदान के दिन हुए बिन्नी सिंह की हत्या (Murder) मामले में परिजनों ने धमदाहा विधायक लेसी सिंह (JDU MLA Lesi Singh) समेत छह लोगों पर गोली मारकर हत्या करवाने का आरोप लगाया है. इस बाबत धमदाहा विधायक लेसी सिंह ने प्रेस वार्ता कर आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि इस घटना में उनका या उनके परिवार के किसी सदस्य का कोई संलिप्तता नहीं है. विधायक लेसी सिंह ने कहा कि उनके उपर लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद है. उन्हें राजनीतिक साजिश के तहत फंसाया जा रहा है.

जेडीयू की महिला विधायक ने कहा कि मृतक बिन्नी सिंह अपराधी प्रवृत्ति का आदमी था. उनके उपर सीसीए भी लगा था. पुरानी रंजिश के कारण उनकी हत्या हुई है. लेसी सिंह ने कहा कि उन्हें कानून और पुलिस प्रशासन पर पूरा विश्वास है और जल्द ही सच्चाई सामने आ जाएगी. उन्होंने कहा कि जिस तरह शक्ति मलिक के हत्या के मामले में तेजस्वी यादव पर झूठा आरोप लगाया गया था और पूर्णिया पुलिस ने शीघ्र ही इसका खुलासा कर लिया था उसी तरह इस मामले का भी जल्द खुलासा हो जाएगा.

उन्होंने कहा कि इस हत्याकांड से उनका या उनके परिवार का कोई लेना देना नहीं है. आज वह क्षेत्र में थीं तब उन्हें सूचना मिली थी कि सरसी में बिन्नी सिंह की हत्या हो गई है. गौरतलब है कि बिन्नी सिंह के परिजनों ने लेसी सिंह पर सीधा आरोप लगाया है कि उन्होंने ही विन्नी सिंह की हत्या करवाई है. मृतक बिनी सिंह के भाई सोनू सिंह ने सरसी थाना में आवेदन देकर विधायक लेसी सिंह समेत छह लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है.



इस मामले में पूर्णिया के एसपी विशाल शर्मा ने शीघ्र ही जांच कर इस मामले का उद्भेदन करने और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है. मालूम हो कि सरसी थाना अंतर्गत सरसी में कुख्यात अपराधी बिट्टू सिंह के भाई बिन्नी सिंह की गोली मारकर अपराधियों ने हत्या कर दी थी. इस घटना के बाद मृतक बिनी सिंह की भाई सोनू सिंह ने कहा था कि वो लोग राजद का समर्थक हैं जिस कारण लेसी सिंह और उनके समर्थकों ने पहले भी धमकी दी थी और आज उन लोगों ने गोली मारकर मेरे भाई की हत्या कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज