सीएम नीतीश कुमार बोले- लालू अपनी करनी से गए जेल, कोई किसी को फंसा नहीं सकता

सीएम नीतीश कुमार (फाइल फोटो)
सीएम नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि सजा करनी के कारण मिली है. न्यायपालिका का इस्तेमाल कराकर किसी को जेल नहीं भेजा जा सकता.

  • Share this:
पूर्णिया के धमदाहा में नीतीश कुमार ने चुनावी सभा को संबोधित किया. लालू को जेल मामले में सीएम नीतीश ने कहा कि सजा करनी के कारण मिली है. न्यायपालिका का इस्तेमाल करा कर किसी को जेल नहीं भेजा जा सकता. उन्होंने कहा कि न्यायपालिका देश के संविधान से चलती है. ऐसे में किसी को फंसाने की बात भला कैसे सम्भव है? इस दौरान सीएम नीतीश ने कहा कि लालू कुनबा भ्र्ष्टाचार का आरोपी है. उनका उद्देश्य सत्ता हासिल करके माल बनाने का है.

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि न्यायपालिका को प्रभावित करके सजा दिलाने की बाद पूरी तरह बकवास है. इस मौके पर नीतीश कुमार ने अपनी सरकार द्वारा किये गये विकास कार्यों को जमकर गिनाया. सीएम ने बताया कि पति-पत्नी के 15 साल के शासन में प्रखंड स्वास्थ्य केन्द्रों पर औसतन 40 लोग एक महीने में पहुंचते थे. लेकिन अब 400 से 4000 के बीच लोग प्राथमिक से प्रखंड स्वास्थ्य केन्द्रों पर इलाज कराने आते हैं.

बता दें कि लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में गुरुवार यानि 18 अप्रैल को मतदान होना है. इसे लेकर आज शाम पांच बजे चुनाव प्रचार थम जाएगा. दूसरे चरण में पूर्णिया, कटिहार, भागलपुर और बांका सहित किशनगंज लोकसभा का चुनाव होना है. बता दें कि इस चरण में कुल 68 उम्मीदवार मैदान में हैं.



ये भी पढ़ें -
लोकसभा चुनाव 2019: बीजपी प्रदेश अध्यक्ष ने भगवान राम से की रामविलास पासवान की तुलना

हाजीपुर में मुश्किल हुई एनडीए-महागठबंधन की राह, लालू-राबड़ी मोर्चा के उम्मीदवार ने भरा पर्चा

लालू प्रसाद के साले साधु यादव का दावा- पांच बार राजद सुप्रीमो से मिले थे प्रशांत किशोर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज