Home /News /bihar /

बिहार का शराब माफियाः सब्जी बेचने वाला रातोंरात कैसे बन गया करोड़पति? फिल्म जैसी है पूरी कहानी

बिहार का शराब माफियाः सब्जी बेचने वाला रातोंरात कैसे बन गया करोड़पति? फिल्म जैसी है पूरी कहानी

बिहार पुलिस की गिरफ्त में आया शराब माफिया समर घोष

बिहार पुलिस की गिरफ्त में आया शराब माफिया समर घोष

Bihar Liquor Mafia Samar Ghosh: बिहार में शराबबंदी के बाद से नकली शराब का सबसे बड़ा सप्लायर कहा जाने वाला समर सब्जी के धंधे को छोड़ शराब बेचने में इस कदर माहिर हो गया कि महज चंद दिनों में ही वो करोड़पति बन गया. पुलिस के मुताबिक समर घोष अय्याश प्रवृति का है, जो अपने साथियों को हमेशा पार्टियां देता रहता है. इसी तरह की एक पार्टी के दौरान पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

अधिक पढ़ें ...

पूर्णिया. 6 जनवरी को पूर्णिया पुलिस और मद्य निषेध विभाग पटना की संयुक्त कार्रवाई में पुलिस के हत्थे चढ़ा शराब का बड़ा माफिया समर घोष नकली शराब के निर्माण और सप्लाई कर ही चंद दिनों में सब्जी विक्रेता से करोड़पति बन गया था. पूर्णिया से सटे पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर जिला में इसका बड़ा सिंडिकेट चलता था, जहां नकली शराब का निर्माण कर वह बिहार के कई जिलों में नकली और विदेशी शराब की बड़े पैमाने पर सप्लाई करता था.

कई बार पूर्णिया समेत अन्य जिलों में उसके द्वारा भेजे गए कई ट्रक शराब पकड़े गए थे. कई थानों में समर घोष के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई थीं, इसके बावजूद वह अब तक शराबबंदी कानून के शिकंजे से बाहर था, लेकिन पूर्णिया की सदर थाना पुलिस और मद्य निषेध विभाग की सक्रियता के कारण शराब माफिया समर घोष और मुजफ्फरपुर का शराब माफिया लालबाबू राय पुलिस के चंगुल में आ गये.

पुलिस को कई अहम सुराग मिलेः एसपी

Tags: Bihar News, Purnia news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर