तारिक अनवर के बागी तेवर, बोले- कटिहार से ही लडूंगा लोकसभा चुनाव

न्यूज 18 से बात करते हुए तारिक अनवर
न्यूज 18 से बात करते हुए तारिक अनवर

कांग्रेस प्रवक्ता वीके ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के उम्मीदवारों का किशनगंज, कटिहार, पूर्णिया और सुपौल से चुनाव लड़ना तय है.

  • Share this:
कांग्रेस नेता तारिक अनवर ने साफ कहा है कि  वे कटिहार से ही चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने न्यूज 18 से बात करते हुए कहा कि वे कटिहार से ही चुनाव लड़ना चाहेंगे और उन्होंने इसकी जानकारी पार्टी को दे दी है. उन्होंने बताया कि अलगे 2 दिनों में पार्टी की सेंट्रल कमेटी सीमांचल के लोकसभा उम्मीदवारों के नाम घोषित कर देगी. आपको बता दें कि चर्चा है कि तारिक अनवर को किशनगंज से चुनाव लड़ने के लिए कहा जा रहा है.

वहीं उनके साथ मौजूद प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वीके ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के उम्मीदवारों का किशनगंज, कटिहार,  पूर्णिया और सुपौल से चुनाव लड़ना तय है. आपको बता दें कि कटिहार सीट मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी को दिए जाने की चर्चा है.

ये भी पढ़ें- रामविलास पासवान ने बताया कि परिवारवाद से क्यों नहीं निकल पा रही उनकी पार्टी ?



आपको बता दें कि सीट शेयरिंग को लेकर महागठबंधन के फॉर्मूले में अब भी कई पेच उलझे हुए हैं. दरअसल शुक्रवार को प्रेस कान्फ्रेंस के समय भी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने औरंगाबाद सीट जीतनराम मांझी को दिए जाने की घोषणा पर आपत्ति जताई थी.
इसी तरह दरभंगा, पटना साहिब, वाल्मीकिनगर जैसी कई सीटों पर कांग्रेस और आरजेडी आमने सामने आती दिख रही है. जबकि आरएलएसपी, हम और वीआईपी जैसी पार्टियों को तवज्जो दिए जाने को लेकर भी कांग्रेस के खेमे में नाराजगी जाहिर की गई है.

इनपुट- राजेन्द्र पाठक

ये भी पढ़ें-
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज