लाइव टीवी

पड़ोस में टीवी देखने गई बच्ची की हत्या, रेप की आशंका
Purnia News in Hindi

KUMAR PRAVIN | News18 Bihar
Updated: December 24, 2019, 1:19 PM IST
पड़ोस में टीवी देखने गई बच्ची की हत्या, रेप की आशंका
एक ऐसी ‘निर्भया’ भी है जिसे अभी भी इंसाफ का इंतज़ार है. (सांकेतिक तस्वीर)

ग्रामीणों को हत्या (Murder) की इस घटना की सूचना मिली तो एक लड़के को पकड़ कर उससे सख्ती से पूछताछ (Inquiry) की गई. इस दौरान आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया.

  • Share this:
पूर्णिया. बिहार के पूर्णिया (Purnia) में नाबालिग लड़कों ने एक बच्ची की हत्या (Murder) कर दी गई. आशंका जताई जा रही है कि हत्या करने से पहले बच्ची का रेप (Rape) किया गया है. घटना जिले के धमदाहा थाना के विशनपुर की है. बच्ची का शव जैसे ही बरामद हुआ सूचना मिलते ही सोमवार की देर शाम धमदाहा पुलिस विशनपुर गांव पहुंची और बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. लोगों ने इस मामले में दो नाबालिग आरोपियों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया.

टीवा देखने गई थी बच्ची

घटना के बारे में बताया जाता है कि लड़की टीवी देखने पड़ोस में जा रही थी तभी गांव के ही कुछ लड़कों ने लड़की को पकड़ लिया और बहला फुसलाकर उसे एकांत में ले गए जहां लड़कों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. राज खुलने के डर से बच्ची की वहीं हत्या कर दी गई. बच्ची जब देर रात तक नहीं लौटी तो उसके परिजनों ने खोजबीन की. इसी दौरान गांव में ही बच्ची का शव बरामद हुआ. इसके बाद परिजनों ने शव को दफना दिया.



आरोपी ने कबूला गुनाह



जब ग्रामीणों को घटना की सूचना मिली तो ग्रामीणों ने एक लड़के को पकड़ कर उससे कड़ाई से पूछताछ किया तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. इसके बाद ग्रामीणों ने धमदाहा पुलिस को इसकी सूचना दी . सूचना मिलते ही देर शाम धमदाहा पुलिस मौके पर पहुंची और दो लड़कों को गिरफ्तार कर थाना ले आये. धमदाहा के थाना प्रभारी राज किशोर शर्मा ने बताया कि प्रथम दृष्टया दुष्कर्म कर हत्या की बात सामने आ रही है हालांकि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

नाबालिग हैं आरोपी

शव को पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया भेज दिया गया है. दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि एक आरोपी फिलहाल फरार है और उसकी भी तलाश जारी है. थाना प्रभारी ने बताया कि सभी लड़के भी नाबालिग बताए जाते हैं. पोस्टमार्टम के बाद ही यह खुलासा हो पाएगा की बच्ची की हत्या किस तरह से हुई है. ग्रामीणों की माने तो ये लड़के गांव में नशा का सेवन करते थे और नशे की हालत में ही इन लोगों ने घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस की जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि कैसे बच्ची की हत्या हुई. इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. घटना के बाद से गांव में भी सन्नाटा छाया हुआ है.

ये भी पढ़ें- पड़ोस की महिला से अवैध संबंध रखना पड़ा महंगा, हत्या कर सड़क किनारे फेंकी लाश

ये भी पढ़ें- अब 'टीचर' बनेंगे बिहार के सीएम नीतीश कुमार, लोगों की लेंगे परीक्षा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्णिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 24, 2019, 1:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading