लाइव टीवी

रेप की घटनाओं से सहमा पूर्णिया, चार साल की मासूम और नाबालिग बनी मनचलों का शिकार
Purnia News in Hindi

News18 Bihar
Updated: February 3, 2020, 8:48 AM IST
रेप की घटनाओं से सहमा पूर्णिया, चार साल की मासूम और नाबालिग बनी मनचलों का शिकार
पूर्णिया में दो नाबालिगों से रेप (सांकेतिक चित्र)

पूर्णिया में हुई रेप की इन दोनों घटनाओं में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एफआईआर दर्ज कर लिया है साथ ही एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
पूर्णिया. बिहार के पूर्णिया (Purnia) में दो नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म (Rape) की घटनाएं सामने आई हैं. पहली घटना सदर थाना अंतर्गत शहर के रामबाग की है जहां 24 साल के एक पैथोलॉजी संचालक ने 4 साल की बच्ची (Minor Rape) के साथ दुष्कर्म किया. लोगों ने आरोपी आलमगीर को पकड़कर पहले तो जमकर पिटाई की फिर उसे सदर थाना पुलिस के हवाले कर दिया.

घर के पास ही खेल रही थी पीड़िता

बच्ची के माता-पिता ने कहा कि बच्ची घर के पास खेल रही थी तभी शाम के करीब 4 बजे पैथोलॉजी संचालक आलमगीर बच्ची को बहला फुसलाकर पैथोलॉजी में ले गया जहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म  किया. जब वो लोग बच्ची की खोजबीन करने लगे तो देखा कि बच्ची खून से लथपथ रो रही है. लोगों ने जब बच्ची से पूछताछ की तो बच्ची ने अपने माता-पिता को सारी बात बता दी, इसके बाद वहां लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी.

आरोपी की हुई पिटाई

लोगों ने आरोपी और 24 वर्षीय युवक आलमगीर को पकड़ने के बाद उसकी जमकर पिटाई कर दी, इसके बाद उसे सदर थाना पुलिस के हवाले कर दिया. आरोपी को पुलिस ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया है. बच्ची की मां के आवेदन पर सदर थाना में इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है.

17 साल की नाबालिग से रेप

रेप की दूसरी घटना चंपानगर ओपी के चनका गांव में हुई जहां 17 साल की एक नाबालिग लड़की के साथ पड़ोस के एक युवक ने रेप की घटना को अंजाम दिया है. आरोपी ने लड़की को मकई के खेत में ले जाने के बाद इस घटना को अंजाम दिया. रेप की ये घटना दो दिन पहले की बताई जा रही है. इस मामले में पीड़िता के आवेदन पर चंपानगर ओपी में प्राथमिकी दर्ज की गई है. फिलहाल पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. सदर थाना प्रभारी जितेंद्र राणा ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़ित पक्ष के आवेदन पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी. पुलिस दोनों मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.ये भी पढ़ें- मूर्ति विसर्जन को लेकर हुए हिंसक झड़प के दौरान JDU नेता की हत्या

ये भी पढ़ें- AK-47 की तड़तड़ाहट से थर्राया पुलिस लाइन, खून से लथपथ मिली कांस्टेबल की लाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्णिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 8:23 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर