Home /News /bihar /

Purnia News: बर्थडे पार्टी में घुसकर युवक की हत्या, तीन दिन में हत्या की चौथी वारदात

Purnia News: बर्थडे पार्टी में घुसकर युवक की हत्या, तीन दिन में हत्या की चौथी वारदात

बिहार के पूर्णिया में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

बिहार के पूर्णिया में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

Purnia Murder Case: पूर्णिया में हाल के दिनों में ये दूसरा मामला है. बर्थडे पार्टी के दौरान हुई हत्या के बाद मृतक के घर में मातम पसरा है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

पूर्णिया. पिछले तीन दिन में लगातार चार लोगों की हत्याओं से पूर्णिया में कानून व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं. सोमवार देर रात सहायक खजांची थाना के बड़ी मस्जिद के पास स्मैकर्स मो. लाल और मोहम्मद लाडला ने पहले तो सन्नी के घर में घुसकर छठी के कार्यक्रम में जमकर हंगामा मचाया, फिर एक निजी बैंककर्मी युवक संजीव कुमार सिन्हा उर्फ सन्नी को चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी. इस घटना से दहशत फैल गई है.

मृतक सनी के परिजनों ने बताया कि उनके घर में छठी का कार्यक्रम चल रहा था. कई मेहमान आए हुए थे, तभी पड़ोस के दो नशेड़ी युवक मोहम्मद लाल और लाडला बिना बुलाए छठी की पार्टी में पहुंचे और वहां सिगरेट पीने लगे. जब घरवालों ने उन्हें मना किया और बाहर निकलने के लिए कहा गया तो वह दबंगई और हंगामा करने लगे. इस दौरान उसने अपने 20-25 साथियों को भी बुला लिया और हंगामा करने लगा. जब सन्नी उन लोगों को समझाने गया तो नशे में धुत्त आरोपी स्मैकर्स लाल और लाडला ने उनके सीने में चाकू घोंप दिया और फरार हो गए .

लोग सनी को लेकर निजी अस्पताल पहुंचे लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजनों का कहना है कि जब दोनों स्मैकर्स घर में घुसकर हंगामा कर रहे थे तभी पुलिस को सूचना दी गई थी. सहायक खजांची थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और डांट कर उसे भगा दिया. अगर उस समय उन लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाता तो यह बड़ी घटना नहीं होती. हत्या की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ सुरेंद्र कुमार सरोज मौके पर पहुंचे और जांच में जुटे.

एसडीपीओ ने कहा कि कुछ अपराधी टाइप के लोगों ने घर में घुसकर पहले हंगामा किया फिर घर के बाहर चाकू मारकर सन्नी की हत्या कर दी. पुलिस मामले में छापामारी कर रही है और जल्द ही उन लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. गौरतलब है कि सोमवार को शहर के मधुबनी के शिवधाम में स्मैक के नशे में बेटा ने पीट-पीटकर अपने पिता सखीचंद पंडित की हत्या कर दी गई थी, वहीं बीते रविवार को रुपौली थाना के बेला प्रसादी गांव में जमीनी विवाद में दो लोगों की हत्या कर दी गई थी. लगातार हो रहे हत्या की वारदात से लोगों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ आक्रोश बढ़ता जा रहा है.

Tags: Crime In Bihar, Murder, Purnia news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर