दो बच्चों की मां को मिला प्यार में धोखा, देह व्यापार में बेचना चाहता था प्रेमी

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: August 12, 2017, 11:52 PM IST
दो बच्चों की मां को मिला प्यार में धोखा, देह व्यापार में बेचना चाहता था प्रेमी
Photo: ETV/NEWS18
ETV Bihar/Jharkhand
Updated: August 12, 2017, 11:52 PM IST
बिहार के पूर्णिया में दो बच्चे की मां को प्यार में धोखा मिला. पहले उसका प्रेमी उसको झांसा देकर अपने साथ भाग ले गया. इसके बाद उसने महिला के साथ जबरन निकाह कर उसका धर्म परिवर्तन कराना चाहा. जब महिला इसके लिए तैयार नहीं हुई तो उसे प्रताड़ित किया और देह व्यापार की मंडी में बेचने की कोशिश की. पुलिस ने महिला को बरामद कर पहले पति को सौंप दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक, मामला थाना मीरगंज का है. पीड़िता किरण देवी का कहना है कि चार साल पहले मीरगंज निवासी मो. अकबर नामक व्यक्ति ने प्यार का झांसा देकर उसे दिल्ली ले गया था. इसके बाद उसने पीड़िता के साथ निकाह किया. महिला ने आरोप लगाया कि आरोपी अकबर उसका जबरन धर्म परिवर्तन कराना चाहता था. इसके लिए उसे अक्सर प्रताड़ित करता था. इससे भी जब आरोपी का मन नहीं भरा तो उसने महिला को देह व्यापार की मंडी में बेचना चाहा.

महिला ने बताया कि जब ये बात उसको पता चली तो जुलाई 2017 में किसी तरह भागकर अपने पहले पति अरविंद के पास पंजाब पहुंच गई. लेकिन आरोपी अकबर अपने गुंडों के साथ पंजाब से भी उसे जबरन ले गया. इसके बाद उसके पहले पति अरविंद ने जब सीजेएम कोर्ट में केस किया. सीजेएम के आदेश पर पुलिस ने महिला को बरामद कर पहले पति को सौंप दिया. अरविंद का कहना है कि अकबर अभी भी बच्चों और किरण को जान से मारने की धमकी देता है.
First published: August 12, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर