पूर्णिया में धमदाहा SDPO आवास के पास महिला की गोली मारकर हत्या

बिहार (Bihar) के पूर्णिया (Purnea) में अपराधी बेखौफ नजर आ रहे हैं. जिले में अपराध की घटनाओं का ग्राफ लगातार बढ़ाता जा रहा है. अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वे SDPO आवास के पास भी हत्या की वारदात को अंजाम देने में नहीं हिचक रहे.

News18 Bihar
Updated: September 7, 2019, 8:34 AM IST
पूर्णिया में धमदाहा SDPO आवास के पास महिला की गोली मारकर हत्या
बिहार के पूर्णिया में अपराधियों ने एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
News18 Bihar
Updated: September 7, 2019, 8:34 AM IST
पूर्णिया: बिहार (Bihar) के पूर्णिया (Purnia) में अपराधी बेखौफ नजर आ रहे हैं. जिले में अपराध की घटनाओं का ग्राफ लगातार बढ़ाता जा रहा है. अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वे SDPO आवास के पास भी हत्या की वारदात को अंजाम देने में नहीं हिचक रहे. बीती रात अपराधियों ने धमदाहा थाना से दो सौ मीटर की दूरी पर स्थित एडीपीओ आवास के पास एक महिला को गोली मार दी. महिला का नाम गीता देवी बताया जा रहा है.

गीता देवी को गोली लगने के बाद आनन फानन में उन्हें धमदाहा रेफरल अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही धमदाहा के एसडीपीओ प्रेम सागर, थाना प्रभारी समेत पुलिस बल मौके पर पहुंचे और फिलहाल जांच में जुट गए हैं. एसडीपीओ ने कहा कि अभी तक घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है.

पुलिस मामले की जांच में जुटी
वहीं महिला के पति रमेश राम जो धमदाहा चौक पर एक कपड़े की दुकान में काम करते हैं, उन्होंने कहा कि वह दुकान पर थे. तभी सूचना मिली की उनकी पत्नी को किसी ने गोली मार दी है. किसने और क्यों गोली मारी यह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. उन्होंने कहा कि बाइक पर सवार दो अपराधियों ने महिला को गोली मार दी और फरार हो गया. फिलहाल पुलिस मामलों की तफ्तीश में जुटी हुई है कि आखिर एक निर्दोष महिला को किसी ने क्यों गोली मारी और इसके पीछे क्या राज है?

एसडीपीओ आवास के पास हुई हत्या से उठ रहे सवाल
पुलिस की जांच में ही खुलासा हो पाएगा कि आखिर हत्या के पीछे का कारण क्या है. लेकिन एसडीपीओ आवास के पास हुई हत्या से कई सवाल भी उठ रहे हैं. धमदहा थाना के पास ही नेहरू चौक से 200 मीटर की दूरी पर एसडीपीओ आवास है. ऐसी जगहों पर भी अपराधी वारदात को अंजाम दे रहे हैं. इससे साफ पता चल रहा है कि अपराधियों के मन में पुलिस और प्रशासन का भय खत्म हो चुका है.

(कुमार प्रवीण की रिपोर्ट)
Loading...

ये भी पढ़ें-

EXCLUSIVE: इस जेल में स्मार्ट फोन चलाते हैं कैदी, सोशल मीडिया पर भी हैं एक्टिव

महागठबंधन में CM पद के लिए तकरार, लेकिन एकजुटता के अलावा कोई विकल्प नहीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्णिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 7, 2019, 7:53 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...