Home /News /bihar /

Niraj Jha Murder: नीरज झा हत्‍याकांड में LJP के पूर्व विधायक पर केस, लेसी सिंह से भी जुड़ा कनेक्‍शन

Niraj Jha Murder: नीरज झा हत्‍याकांड में LJP के पूर्व विधायक पर केस, लेसी सिंह से भी जुड़ा कनेक्‍शन

Crime News: नीरज झा हत्‍याकांड में पूर्व विधायक शंकर सिंह समेत 3 पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Crime News: नीरज झा हत्‍याकांड में पूर्व विधायक शंकर सिंह समेत 3 पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Purnia Murder Case: मृतक नीरज झा की बहन निशी कुमारी ने बताया कि JDU विधायक लेसी सिंह का भतीजा आशीष सिंह उर्फ अठिया ने उनके भाई नीरज को गोली मारी. उन्होंने आरोप लगाया कि अठिया ने इससे पहले सरसी में पूर्व जिला परिषद सदस्य रिंटू सिंह की भी हत्या की थी. उन्होंने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है. एसपी दयाशंकर ने बताया कि इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

पूर्णिया. बिहार के पूर्णिया जिले के खजांची हाट थाना से महज 200 मीटर की दूरी पर गुरुवार को दिनदहाड़े नीरज झा की हत्या कर दी गई थी. अब यह मामला गरमाने लगा है. नीरज झा हत्याकांड में LJP के पूर्व विधायक शंकर सिंह, आशीष सिंह उर्फ अठिया और श्यामल सिंह के खिलाफ इस मामले में हत्याांड में प्राथमिकी दर्ज की गई है. आरोपी पूर्व विधायक शंकर सिंह ने इसे राजनीतिक साजिश बताया है. नीरज झा की हत्या के कुछ देर पहले का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि नीरज झा बाइक से आगे चल रहे हैं और सफेद रंग की बाइक से 2 बदमाश उनका पीछा कर रहे हैं. बता दें कि नीरज के परिजन शव का पोस्‍टमॉर्टम कराने को तैयार हीं नहीं थे. उनकी मांग थी एसपी खुद सदर अस्‍पताल आएं. इसके बाद पुलिस अधीक्षक सदर अस्‍पताल पहुंचे थे. अब नीरज के परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हैं.

नीरज की मां वीणा देवी के आवेदन पर रुपौली के पूर्व विधायक शंकर सिंह, सरसी के आशीष सिंह उर्फ अठिया और श्यामल सिंह के खिलाफ खजांची हाट थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है. पूर्व विधायक शंकर सिंह पर धमकी देने और साजिश रचने का आरोप लगाया गया है. वीणा देवी ने बताया कि नीरज बस स्टैंड पर बैरियर वसूली का काम करता था. वह बिट्टू सिंह के साथ काम करता था. इसके लिए कुछ दिनों पूर्व मिथिलेश सिंह और पूर्व विधायक शंकर सिंह ने धमकी भी दी थी. उन्हीं लोगों ने उनके बेटे की हत्या करवाई है. मृतक की बहन निशी कुमारी ने कहा कि मंत्री लेसी सिंह का भतीजा अठिया ने नीरज को गोली मारी. उन्होंने कहा कि अठिया ने इससे पहले सरसी में पूर्व जिला परिषद सदस्य रिंटू सिंह की भी हत्या की थी. उन्होंने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है. एसपी दयाशंकर ने बताया कि इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. परिजन जैसा बयान देंगे उसके आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी.

पूर्व विधायक का आरोपों से इंकार
पूर्व विधायक शंकर सिंह ने कहा कि किसी भी तरह की घटना होती है तो वे लोग उनका नाम जबरन घसीट देते हैं. उन्‍होंने स्‍पष्‍ट शब्‍दों में कहा कि उनका इस घटना से ई लेनादेना नहीं है. उन्हें राजनीतिक साजिश के तहत फंसाया जा रहा है. शंकर सिंह की पत्नी और पार्षद सुनीता सिंह ने कहा कि पहले भी कई बार उनके पति को फंसाने का प्रयास किया गया था, लेकिन पुलिस ने जांच में दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया था. अभी भी उन्हें पुलिस प्रशासन पर विश्वास है. सुनीता सिंह ने कहा कि नीरज हत्‍याकांड में भी उनके पति को राजनीतिक साजिश के तहत फंसाया गया है.

आपके शहर से (पटना)

पटना
पटना

Tags: Crime News, Purnia news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर