CM नीतीश ने भी लिया धर्म का सहारा, सूरज भगवान के नाम पर मांगे वोट

मुख्‍यमंत्री नीतीश ने सभा में मौजूद जनता से कहा है कि आप धर्म चाहे जो भी मानते हों पर पूरी पृथ्वी सूरज भगवान के भरोसे ही टिकी है.

News18 Bihar
Updated: April 11, 2019, 7:10 PM IST
News18 Bihar
Updated: April 11, 2019, 7:10 PM IST
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी चुनावी सभा में सूरज भगवान के नाम पर वोटर्स से वोट देने की अपील की है. नीतीश ने सभा में मौजूद जनता से कहा है कि आप चाहे जिस भी धर्म को मानते हों पर पूरी पृथ्वी सूरज भगवान के भरोसे ही टिकी है. नीतीश ने जनता से अपील करते हुए कहा कि इसलिए आप लोग सूरज भगवान के सामने हवा में हाथ खड़ा कर के कहें कि एनडीए को ही वोट देंगे. इस दौरान नीतीश ने कहा कि अपने दोनों हाथ उनके सामने खड़े करने के महत्व को मत भूलियेगा. आपको हर हाल में एनडीए को ही वोट देना है, ताकि फिर से एक अच्छी सरकार बने जो देश और प्रदेश का विकास कर सके.

बता दें कि बिहार में अभी चैती छठ पूजा चल रही है. ऐसे भी बिहार में सूरज भगवान के सामने दोनों हाथ खड़ा कर कोई भी बात कहने की परंपरा बड़ी ही पक्की और पवित्र मानी जाती है. एक तरह से बिहार की संस्कृति में यह सबसे कठिन शपथ लेने का प्रतीक होता है. यही वजह है कि नीतीश कुमार ने अपनी हर चुनावी सभा में सूरज भगवान के नाम पर वोट मांग रहे हैं. गुरुवार (11 अप्रैल) को पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र के श्रीनगर बाजार में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए नीतीश में सूरज भगवान के नाम पर वोट मांगे.



जानकारी के मुताबिक, नीतीश कुमार अपने सम्बोधन के अंत में हर सभा में जनता से अपील करते हैं कि आप लोग सूरज भगवान के सामने हाथ उठाकर शपथ लें कि हर हाल में एनडीए को वोट देंगे. खैर अब 23 मई को मालूम पड़ जाएगा कि आखिर सूरज भगवान के सामने हाथ उठाने के बाद भी जनता ने एनडीए को वोट दिया कि नहीं.

रिपोर्ट- राजेन्द्र

ये भी पढ़ें- 

प्रचार के दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री ने लिया गोलगप्पे का स्वाद, पूछा एक दिन में कितना कमाते हो 

क्लास में पढ़ाने के दौरान बच्चियों के प्राइवेट पार्ट छूता था रंगीन मिजाज टीचर, लोगों ने किया ये हश्रLok sabha Election 2019: शाम तीन बजे तक बिहार में 41.73 फीसदी वोटिंग

बिहार में बोले पीएम मोदी- चुनाव खत्म होते ही बिखर जाएगा टुकड़े-टुकड़े गैंग

बिहार की रैली में बोले पीएम- चौकीदार ने लाल बत्ती हटाकर गरीबों के घर सफेद बत्ती जलाई है
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार