लोकसभा चुनाव 2019: पूर्णिया में बोले नीतीश- बिहार के लोगों को अब लालटेन की जरूरत नहीं

दरभंगा की सभा में नीतीश
दरभंगा की सभा में नीतीश

नीतीश ने इस मौके पर कहा कि सूबे के सभी गांव सड़कों से जुड़ चुके हैं और अब टोलों की सड़कों से जोड़ने की बारी है.

  • Share this:
बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने चुनाव प्रचार के दौरान राजद पर निशाना साधा है. पूर्णिया पहुंचे नीतीश ने बुधवार को कहा कि सूबे में चारो और बिजली और रौशनी का माहौल है. अब हमारे राज्य के लोगों को लालटेन की जरुरत नहीं रही. नीतीश कुमार पूर्णिया के बनमनखी में जदयू प्रत्याशी संतोष कुशवाहा के पक्ष में चुनावी सभा करने पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें- सीतामढ़ी सीट से JDU प्रत्याशी ने लौटाया टिकट, नीतीश ने BJP के इस चेहरे पर जताया भरोसा

उन्होंने लोगों को अपने मेहनाताने के मजदूरी के रुप में जदयू को वोट करने के लिए कहा. नीतीश कुमार ने इस मौके पर लालू परिवार पर तंज कसते हुए कहा कि हमको सेवा करने के लिए सत्ता की जरुरत रही है जबकि कुछ लोगों को माल बनाने के लिए सत्ता चाहिए. उन्होंने कहा कि सत्ता मिलने पर हमने सेवा की है लेकिन उन लोगों ने माल बनाया है. लालू पर निशाना साधते हुए नीतीश ने कहा कि सजा हो गई है पर वे नेता कहे जा रहे हैं.



ये भी पढ़ें- दरभंगा सीट को लेकर अकेले पड़े फातमी, विक्षुब्धों की बैठक में नहीं पहुंचा राजद विधायक बेटा
चार सीट पर जीतने वाले लोग धनार्जन के लिए जोर लगा रहे हैं. लोगों को संबोधित करते हुए नीतीश ने कहा कि केन्द्र और राज्य की सरकारों ने जनहित के कई काम किये हैं. बिहार में हुआ विकास का काम सरकार की बड़ी उपलब्धि रही है. नीतीश ने इस मौके पर कहा कि सूबे के सभी गांव सड़कों से जुड़ चुके हैं और अब टोलों की सड़कों से जोड़ने की बारी है. नीतीश ने कहा कि उन्होने सभी क्षेत्रों और सामाजिक वर्गों के लिए काम किया है और सवर्ण गरीबों का आरक्षण रोस्टर लागू कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- विरोधियों पर गरजे गिरिराज: 'मोदी के पीएम रहते कोई नहीं कर सकता कश्मीर का टुकड़ा'

रिपोर्ट- राजेंद्र पाठक
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज