नीतीश कुमार के महादलित सम्मेलन में उड़ी स्वच्छता अभियान की धज्जियां, देखिए पूर्णिया स्टेडियम का हाल

पूर्णिया के जिला स्टेडियम में जेडीयू का महादलित सम्मेलन तो पूरा हो गया लेकिन स्टेडियम आयोजन के कचड़ों के अंबार से पददलित हो गया है. साफ सुथरे इस स्टेडियम में मंगलवार सुबह रोज की तरह जब मॉर्निंग वॉक करने वाले पहुंचे तो सड़ांध से उपजी उबकाई से साबका हुआ.

Rajendra Pathak | News18 Bihar
Updated: October 30, 2018, 7:12 PM IST
Rajendra Pathak | News18 Bihar
Updated: October 30, 2018, 7:12 PM IST
भारतीय जनता पार्टी के साथ लोकसभा चुनाव के लिए सीट शेयरिंग में बराबरी का हिस्सा हासिल करने के बाद बिहार के मुख्यमंत्री का पहला सार्वजनिक कार्यक्रम पूर्णिया में जेडीयू के महादलित सम्मेलन में हिस्सा लेना था. चुनाव के लिए ज़रूरी सोशल इंजीनियरिंग के तहत हुए इस सम्मेलन में नीतीश की पार्टी के कार्यकर्ताओं ने स्वच्छता अभियान की धज्जियां उड़ा दी.


पूर्णिया के जिला स्टेडियम में जेडीयू का महादलित सम्मेलन तो पूरा हो गया लेकिन स्टेडियम आयोजन के कचड़ों के अंबार से पददलित हो गया है. साफ सुथरे इस स्टेडियम में मंगलवार सुबह रोज की तरह जब मॉर्निंग वॉक करने वाले पहुंचे तो सड़ांध से उपजी उबकाई से साबका हुआ.



जेडीयू कार्यकर्ताओं ने खाने के प्लेट, पानी, जूठन और कैटरर का बचा हुआ खाना सबकुछ स्टेडियम में ही फैला दिया. पटना हाई कोर्ट ने हाल ही में पूरे सूबे में प्लास्टिक के इस्तेमाल पर बैन लगाया है. इसकी भी खूब धज्जियां उड़ी.


इसने न केवल जेडीयू के कार्यक्रम प्रबंधन बल्कि पूर्णिया नगर निगम की भी पोल खोल कर रख दी. युवाओं में खासा आक्रोश दिखा. वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान का जिक्र कर रहे थे और नीतीश कुमार को उनके सहयोगी के नाते इसका ध्यान नहीं रखने के लिए जम कर कोस रहे थे.

Loading...


यहां सैंकड़ों की संख्या में हर रोज युवा पहुंचते हैं. अधिकतर ऐसे हैं जो सेना और पुलिस में बहाली के लिए दौड़ी की प्रैक्टिस करते हैं.
First published: October 30, 2018, 6:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...