• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Purnea News: फोन कर घर से बुलाया फिर कार से उतारकर अपराधी गूड्डू मियां पर ताबड़तोड़ बरसा दी गोलियां

Purnea News: फोन कर घर से बुलाया फिर कार से उतारकर अपराधी गूड्डू मियां पर ताबड़तोड़ बरसा दी गोलियां

पूर्णिया में कुख्यात अपराधी गुड्डू मियां की गोली मारकर हत्या

पूर्णिया में कुख्यात अपराधी गुड्डू मियां की गोली मारकर हत्या

Crime In Bihar: घटनास्थल से मृतक अपराधी गुड्डू मियां के घर की दूरी महज आधा किलोमीटर के करीब है. उन्हें किसी ने फोन कर बुलाया था. इसके बाद अपराधियों ने कार से उतारकर उसकी गोली मारकर हत्या की है. कहा जा रहा है कि गुड्डू मियां को 10 से अधिक गोलियां मारी गई.

  • Share this:

पूर्णिया. कुख्यात अपराधी गुड्डू मियां की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना मधुबनी ओपी के धोबिया टोला राजेंद्र नगर की है. मधुबनी काली प्रसाद टोला के समीप दिनदहाड़े हुई हत्या से दहशत फैल गई.  हत्या की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. इसमें देखा जा सकता है कि कुछ अपराधी गुड्डू मियां से हाथापाई कर रहा है और इसी क्रम में उसी समय उसकी गोली मारकर हत्या की गई. घटना की सूचना मिलने के बाद सदर एसडीपीओ आनंद कुमार पांडेय और मधुबनी ओपी की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई.

बताया जा रहा है कि घटनास्थल से मृतक के घर की दूरी महज आधा किलोमीटर के करीब है. उन्हें किसी ने फोन कर बुलाया था. मिली जानकारी के अनुसार अपराधियों ने कार से उतारकर गुड्डू मियां की गोली मारकर हत्या की है. कहा जा रहा है कि पुलिस के दावे के उलट गुड्डू मियां को 10 से अधिक गोली मारी गई थी जिस कारण घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. वहीं घटनास्थल पर कई जिंदा कारतूस और खोखा भी बरामद हुआ है. पुलिस जांच में जुटी है.

घटना के बाद से परिजनों में काफी आक्रोश है. आक्रोशित लोगों ने मधुबनी बाजार में शव को रखकर एनएच 107 को जाम कर दिया. लोगों ने यहां जमकर हंगामा और तोड़फोड़ भी किया. वारदात के बारे में मृतक के भाई शोएब उर्फ रिंकू ने कहा कि अपराधी राहुल रजक, छोटू यादव समेत कुछ लोगों ने मिलकर उनके भाई की गोली मारकर हत्या की है. उन्होंने अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है.

स्थानीय लोगों का कहना है जमीन विवाद के कारण कुछ लोगों ने मिलकर उसकी हत्या की है. 35 वर्षीय गुड्डू मियां खुद अपराधी किस्म का आदमी था. वह जमीन खरीद-बिक्री की दलाली का धंधा करता था. उसके खिलाफ हत्या, लूट, जमीनी विवाद, मारपीट समेत अन्य मामलों में एक दर्जन से अधिक अलग-अलग थानों में मामला दर्ज है. बताया जाता है कि जमीन ब्रोकरी के धंधे में ही गोली मारकर उसकी हत्या की गई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज