पूर्णिया: आठ कट्ठा जमीन कब्जा करने के लिए ले ली एक की जान, दो को किया घायल

धमदाहा के एसडीपीओ प्रेम सागर ने बताया कि जमीन विवाद में गोली चली है जिसमें एक की मौत हुई है. कुछ अन्य लोगों को भी गोली लगने की सूचना है. पुलिस छानबीन में जुटी है और आवेदन के अनुसार कार्रावई की जाएगी.

News18 Bihar
Updated: July 11, 2019, 6:46 PM IST
पूर्णिया: आठ कट्ठा जमीन कब्जा करने के लिए ले ली एक की जान, दो को किया घायल
बिहार के पूर्णिया में जमीन विवाद में एक की हत्या
News18 Bihar
Updated: July 11, 2019, 6:46 PM IST
बिहार के पूर्णिया में जमीन विवाद में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई और दो लोग इस घटना में घायल हो गए. घटना धमदाहा थाना के माली पंचायत के बजराहा की है जहां महज 8 कट्ठा जमीन के विवाद में दो पक्षों में खूनी झड़प हुई. मौके पर दो थाने की पुलिस पहुंची और छानबीन में जुट गई, लेकिन अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है.

घटना के बारे में मृतक मंटू यादव की मां ने बताया कि उसके बेटे ने आठ कट्ठा जमीन खरीदी थी, लेकिन इस जमीन पर राधे यादव नाम का व्यक्ति अवैध कब्जा किए हुए था. गुरुवार को राधे यादव 10-12 अपराधियों को बुलवाकर जबरन जमीन जोत रहा था,  जब मंटू यादव और उनके भाई और चाचा राधे यादव को जमीन जोतने से मना करने खेत पर पहुंचे तो उनके गुर्गों ने गोली और लाठी दबिया से अचानक हमला कर दिया.

पूर्णिया में जमीन विवाद में हत्या के बाद रोते बिलखते परिजन


मंटू यादव के सिर और सीने में गोली लगी जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. जबकि मंटू के भाई और चाचा को भी उनलोगों ने दबिया और लाठी से मारकर बुरी तरह घायल कर दिया. दोनों को गंभीर हालत में फलका अस्पताल में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है.

इस बाबत धमदाहा के एसडीपीओ प्रेम सागर ने बताया कि जमीन विवाद में गोली चली है जिसमें एक की मौत हुई है. कुछ अन्य लोगों को भी गोली लगने की सूचना है. पुलिस छानबीन में जुटी है और आवेदन के अनुसार कार्रावई की जाएगी.

रिपोर्ट- कुमार प्रवीण

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्णिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 11, 2019, 6:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...