लाइव टीवी

पप्पू यादव का विवादास्पद बयान- कुछ नेता बिना शराब और सेक्स के नहीं रह सकते

News18 Bihar
Updated: June 10, 2019, 6:43 PM IST

मधेपुरा के पूर्व सांसद पप्पू यादव ने एक बार फिर से विवादित बयान दे दिया है. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि कुछ नेता और विधायक बिना शराब और सेक्स के रह ही नहीं सकते.

  • Share this:
मधेपुरा से पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी (JAP) सुप्रीमो पप्पू यादव ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. सोमवार को पूर्णिया में मीडिया से बात करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि कुछ नेता और विधायक बिना शराब और सेक्स के रह ही नहीं सकते.

पत्रकारों से बातचीत करते हुए पप्‍पू यादव ने कहा, 'पांच विधायक मणिपुर में जाकर कम उम्र की लड़की के साथ रंगरेलियां मना रहे हैं और शराब पी रहे हैं. कुछ नेता तो इन्जॉय करने के लिए विदेश चले जाते हैं. ये नेता बिना शराब, पैसा और सेक्स के जिंदा नहीं रह सकते.' पप्पू यादव ने कहा कि आप इतिहास उलट कर देखें तो कई नेता ऐसे मिलेंगे जो सेक्स और शराब के स्कैंडल में डूबे हैं.

पूर्व सांसद ने कहा कि जनता भी ऐसे नेताओं को ही सिरमौर बनाती है. उन्होंने पूर्व की घटनाओं और नेताओं की करतूतों का जिक्र भी किया. पप्पू ने कहा कि जनता भी ऐसे नेताओं के कर्मों को भुला देती है. आजकल अपराधी मंत्री, एमएलए और सांसद बन जा रहे हैं.

बिहार विधायकों वाली खबर पाई गई फर्जी

बता दें कि जिस खबर का जिक्र करते हुए पप्पू यादव ने यह बयान दिया है, पड़ताल में वह खबर फर्जी पाई गई है. न्‍यूज़18 ने इस खबर से जुड़ी वायरल हो रही तस्वीरों की गहनता से पड़ताल की तो पता चला कि वायरल वीडियो में दिख रहे शख्स की तस्वीरें विधायकों के तस्वीरों से मेल नहीं खा रही हैं.

(प्रवीण कुमार की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-
Loading...

मुलायम सिंह यादव का हाल जानने पहुंचे योगी आदित्यनाथ, भेंट की यह खास पुस्तक

BJP के पार्टनर नीतीश कुमार को ममता बनर्जी ने कहा- Thank You, ये है वजह

UP: मंत्री के विवादित बोल- सिर्फ नाबालिगों से होता है रेप, बालिगों के होते हैं प्रेम प्रसंग

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्णिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 10, 2019, 6:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...