लाइव टीवी

पटना में जलजमाव की समस्या पर PIL दायर करेंगे पप्पू यादव, पूछा-10 साल में कहां गए 29 हजार करोड़?

News18 Bihar
Updated: October 9, 2019, 4:00 PM IST
पटना में जलजमाव की समस्या पर PIL दायर करेंगे पप्पू यादव, पूछा-10 साल में कहां गए 29 हजार करोड़?
जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने पटना में जलजमाव की स्थिति पर PIL दायर करने का ऐलान किया है.

पप्पू यादव ने कहा कि 2009 से 2019 तक पटना के विकास पर 23 हजार करोड और सीवरेज सिस्टम को दुरुस्त करने पर 6 हजार करोड़ रुपए खर्च किए गए, आखिर ये रुपए कहां गए?

  • Share this:
पटना. बाढ़ और जलजमाव ( Flood and Water Logging) से जूझ रही बिहार की राजनीति पटना के राजेंद्र नगर  (Rajendra Nagar) के कुछ हिस्सों, गोला रोड (Gola Road) और कुछ अन्य निचले इलाकों में अब भी हालात मुश्किल भरे हैं. इस मुद्दे पर राज्य सरकार (State Government) पर जहां विपक्ष हमलावर है वहीं, सत्ताधारी गठबंधन के भीतर भी सियासी तलवार खिंची हुई है. इस बीच जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने पटना में हुए जलजमाव पर जनहित याचिका (PIL) दायर करने की बात कही है. पूर्णिया में न्यूज 18 से बात करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा और जदयू दोनों एक दूसरे को गाली देने में लगे हैं जबकि पटना की जनता मर रही है.

पप्पू यादव ने पूछे सवाल
पप्पू यादव ने कहा कि 2009 से 2019 तक पटना के विकास पर 23 हजार करोड और सीवरेज सिस्टम को दुरुस्त करने पर 6 हजार करोड़ रुपये खर्च किए गए, आखिर ये रुपए कहां गए? उन्होंने कहा कि जलद ही इसके लिये वे पीआईएल दायर करेंगे. पूर्व सांसद ने कहा कि मेरी मांग है कि हाई कोर्ट के जज से इसकी जांच करवाई जाए.

रावण से भी बड़े रावण हैं यहां के नेता'

जाप नेता ने रावण वध में किसी भाजपा नेता के सीएम नीतीश के साथ मंच पर नहीं पहुंचने के सवाल पर कहा कि यहां के नेता रावण से भी बडे रावण हैं. उन्होंने कहा कहा कि सरकार और पटना प्रशासन से अब लोगों का विश्वास उठ गया है. उन्होंने ये भी कहा कि पटना में जो भी डेंगू से पीडित लोग हैं उसका इलाज वे अपने खर्च से कराएंगे.

पुतला दहन और राजभवन मार्च करेगी जाप
पप्पू यादव ने कहा कि यूपी में योगी आदित्यनाथ की सरकार ने एक बच्चे को फर्जी एनकाउंटर में मरवा दिया. पटना के हालात और यूपी के फर्जी एनकाउंटर को लेकर गुरुवार को उनकी पार्टी हर जिले में पुतला दहन करेगी राजभवन मार्च किया जाएगा.
Loading...

स्वर्गीय डॉ वसीम के परिजनों से मिले
बता दें कि पूर्व सांसद पप्पू यादव ने बिहार के स्वास्थ निदेशक डॉ एम वसीम के निधन के बाद शोक संतप्त परिजनों से मुलाकात की. उन्होंने डॉ वसीम के निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए कहा कि वे मेरे बड़े भाई थे.

रिपोर्ट- कुमार प्रवीण

ये भी पढ़ें- 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्णिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 3:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...