हादसा: तेज धमाके के साथ यात्रियों से भरी बस में लगी आग और धू-धू कर जलने लगे लोग

घायल यात्रियों में तीन की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है. प्रत्यक्षदर्शियों ने न्यूज 18 को बताया कि उनलोगों ने देखा कि बस अचानक डिवाइडर से टकरा गयी और तेल की टंकी फटने के कारण उसमें अचानक आग लग गई.

News18 Bihar
Updated: August 5, 2019, 8:41 AM IST
हादसा: तेज धमाके के साथ यात्रियों से भरी बस में लगी आग और धू-धू कर जलने लगे लोग
पूर्णिया में हादसे का शिकार हुई बस
News18 Bihar
Updated: August 5, 2019, 8:41 AM IST
पूर्णिया के लिये 5 अगस्त का दिन ब्लैक मंडे साबित हुआ. अहले सुबह मुजफ्फरपुर से सिल्लीगुडी जानेवाली बस में भीषण आग लग गई. इस दुर्घटना में कई यात्री झुलस गये वहीं एक महिला की मौत हो गई.

सिल्लीगुड़ी जा रही थी बस

जानकारी के मुताबिक न्याय ट्रेवल्स नामक बस मुजफ्फरपुर से सिल्लीगुडी जा रही थी. इस बीच पूर्णिया के खजांची हाट थाना के बस स्टैण्ड के पास अचानक डिवाइडर से टकरा गयी. इस हादसे के बाद बस में अचानक आग लग गई और बस धू-धूकर जलने लगी. यात्रियों के अनुसार बस में करीब 50 यात्री सवार थे. आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया.

तेल की टंकी फटते ही लगी आग

दमकल विभाग के अधिकारियों की माने तो एक महिला का शव गेट के पास फंसा है. कई यात्रियों को इलाज के लिये सदर अस्पताल भेजा गया है. घायल यात्रियों में कई बुरी तरह से जल गए हैं जिनमें से तीन की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है. प्रत्यक्षदर्शियों ने न्यूज 18 को बताया कि उनलोगों ने देखा कि बस अचानक डिवाइडर से टकरा गयी और तेल की टंकी फटने के कारण उसमें अचानक आग लग गई.

पूर्णिया में हादसे का शिकार हुई बस


शीशा तोड़कर लोगों को निकाला
Loading...

स्थानीय लोगों ने ईंट मारकर बस का शीशा तोड़ा और यात्रियों को बाहर निकाला. कुछ यात्री तो बुरी तरह झुलस गये थे, इसकी सूचना उनलोगों ने थाना को और दमकल की टीम को दी. हादसे की सूचना मिलते ही एसपी विशाल शर्मा भी मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया. एसपी ने न्यूज 18 से कहा कि प्रथम दृष्टया एक महिला का शव बस में दिख रहा है जो बुरी तरह झुलस गई है, वहीं सदर अस्पताल में 10 यात्रियों का इलाज चल रहा है जिसमें तीन यात्रियों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है.

पहले भी हुई है घटनाएं

डीएम ने भी एक यात्री के मौत होने की बात कही है. पूर्णिया बस स्टैण्ड के पास डिवाईडर से टकराकर हादसे की ये पहली घटना नहीं है बल्कि पहले भी कई घटनायें हो चुकी है. इस हादसे में कितने लोगों की मौत हुई है ये जांच के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा.

रिपोर्ट- कुमार प्रवीण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्णिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 5, 2019, 8:37 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...