लाइव टीवी

स्कूल में चपरासी ने की मासूम से रेप की कोशिश, आसपास खेल रहे युवकों ने बचाई जान

News18 Bihar
Updated: January 26, 2020, 1:52 AM IST
स्कूल में चपरासी ने की मासूम से रेप की कोशिश, आसपास खेल रहे युवकों ने बचाई जान
आरोपी चपरासी

आरोपी चपरासी लड़की को गणतंत्र दिवस (Republic Day) की झांकी दिखाने के नाम पर स्कूल में लाया था.

  • Share this:
 पूर्णिया. बिहार के पूर्णिया (Purnia) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के एक स्कूल में अधेड़ उम्र के चपरासी (Peon) ने 12 साल की एक बच्ची के साथ दुष्कर्म (Rape) करने का प्रयास किया है. लेकिन आसपास खेल रहे युवकों ने किसी तरह बच्ची की जान बचाई. घटना धमदाहा थाना के उच्च विद्यालय मुगलिया पुरंदाहा की है. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने चपरासी प्रदीप मंडल को पकड़कर जमकर लाठी-डंडों से पिटाई कर दी.

ग्रामीणों ने बताया कि उच्च विद्यालय मुगलिया पुरंदाहा के चपरासी प्रदीप मंडल ने आज अपने एक रिश्तेदार 12 साल के बच्ची को बहला फुसलाकर स्कूल लाया था. जब स्कूल से सभी टीचर और स्टूडेंट चले गए, तो इसके बाद उसने लड़की के साथ जबरन दुष्कर्म करने का प्रयास किया. लेकिन जब लड़की चिल्लाई तो पास के ही मैदान में खेल रहे युवकों ने बच्ची की जान बचाई. इसके बाद बच्ची ने ग्रामीणों और युवकों को अपनी आपबीती बताई.

बच्ची के परिजनों को सूचना दी
ग्रामीणों ने इसकी सूचना धमदाहा थाना और बच्ची के परिजनों को दी. थाना प्रभारी ने कहा कि अभी तक उन्हें कोई लिखित आवेदन नहीं मिला है. आवेदन मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी.  वहीं, आरोपी की माने तो लड़की को वह गणतंत्र दिवस की झांकी दिखाने के नाम पर यहां लाया था.

उधर पश्चिमी चंपारण जिले के मझौलिया में बदमाशों ने एक नाबालिग लड़की को बंधकर बनाकर उसके साथ खेत में बलात्कार किया. इस वारदात में आरोपी के दोस्तों ने भी उसका साथ दिया. जानकारी के मुताबिक पीड़ित लड़की ने बताया कि वो शौच के लिए जा रही थी इस दौरान नौशाद, विवेक यादव और त्रिलोकी यादव उसे बंधक बना कर जबरदस्ती गन्ने के खेत में ले गए. यहां आरोपी नौशाद के दोनों दोस्त बाहर खड़े रहे और उसने उसके साथ रेप किया. पीड़िता ने बताया कि शोर मचाने के बाद गांव के लोग वहां पहुंचे. लोगों को आते देख विवेक और त्रिलोकी वहां से भाग निकले. जबकि लोगों ने पीछा कर मुख्य आरोपी नौशाद को पकड़ लिया. हालांकि उसी दिन रात में नौशाद के गांववाले उसे छुड़ाकर अपने साथ ले गए.

(रिपोर्ट- कुमार प्रवीण)

ये भी पढ़ें- लंबी सफेद दाढ़ी में उमर अब्दुल्ला की फोटो वायरल, ममता ने कहा- देखकर दुखी हूं

विरोधी कहते थे मंदिर पर फैसले के दिन खून खराबा होगा, मच्‍छर तक नहीं मरा: योगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्णिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 26, 2020, 1:46 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर