बिहार के इस शहर में स्वतंत्रता दिवस पर हो रहा खास सेलिब्रेशन, आर्मी वर्दी में फोटो सेशन

जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद लोगों में एक अलग तरह का उत्साह नजर आ रहा है. सेना के लिए सम्मान दर्शाने की भावना के साथ इस पहल को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

News18 Bihar
Updated: August 13, 2019, 7:03 PM IST
बिहार के इस शहर में स्वतंत्रता दिवस पर हो रहा खास सेलिब्रेशन, आर्मी वर्दी में फोटो सेशन
बिहार के पूर्णिया में आर्मी ड्रेस में फोटो सेशन
News18 Bihar
Updated: August 13, 2019, 7:03 PM IST
 

देश अपनी स्वतंत्रता का 73वां वर्ष मनाने जा रहा है. ऐसे में पूरे देश में राष्ट्रीयता और राष्ट्रभक्ति का खुमार सिर चढ़कर बोल रहा है. हर आम ओ खास अपने अंदाज में इस दिवस को सेलिब्रेट करने कर रहा है. पूर्णिया में इसको लेकर उत्साही युवक-युवतियों का एक समूह आर्मी वर्दी में  फोटो सेशन करने और करवाने में लगा है.

लगातार तीन दिन तक चलने वाले इस अभियान में रंगकर्मी, युवा, सामाजिक कार्यकर्ताओं से लेकर हर आम ओ खास फोटो खिंचवाने में मशगूल हैं. जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद लोगों में एक अलग तरह का उत्साह नजर आ रहा है. सेना के लिए सम्मान दर्शाने की भावना के साथ इस पहल को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

Photo session in purnia
आर्मी ड्रेस में फोटो सेशन को लेकर युवाओं में उत्साह


अभियान के संयोजक और रंगकर्मी सुनील सुमन ने बताया कि कश्मीर से धारा 370 के हटते ही पूर्णिया के युवाओं में आर्मी के प्रति सम्मान और बढ़ गया है. इसी जोश में युवक-युवतियां फोटो सेशन में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. समाजसेवी नन्दकिशोर सिंह के मुताबिक इस बार पूर्णिया के अधिकतर युवा सेना के सम्मान और समर्थन में आर्मी बनकर अपना फोटो सेशन करावा रहे हैं.

यह यूनिक फोटो सेशन का कार्यक्रम  13 अगस्त से 15 अगस्त तक पूर्णिया के होटल इमराल्ड के हॉल में आयोजित किया जा रहा है. इस कार्यक्रम में लोगों के लिए आर्मी ड्रेस फ्री में उपलब्ध है. इसके अलावा फोटोशूट से संबंधित सारी सामग्री भी मुफ्त में ही उपलब्ध करवाया जा रहा है.

Purnia army dress
15 अगस्त तक चलेगा फोटो सेशन का कार्यक्रम

Loading...

फोटो सेशन को लेकर खासकर युवा पीढ़ी में ज्यादा जोश और जज्बा है. ये युवा आर्मी ड्रेस में  ही 15 अगस्त को सेलिब्रेट करेंगे. आयोजकों के मुताबिक इस कार्यक्रम में महिला पुरुष सभी शामिल हो रहे हैं. क्योंकि इस 15 अगस्त को अगर पूर्णिया के लोग फेसबुक मित्रों के साथ अपनी तस्वीर कुछ स्पेशल स्टाइल में साझा करना चाहते हैं.

रिपोर्ट- राजेंद्र पाठक 

ये भी पढ़ें-


 क्या लालू यादव की कुर्सी पर है तेजस्वी यादव की नजर ?




आशिकी के चक्कर में बन बैठा चोर, मॉब लिंचिंग से पुलिस ने बचाया

First published: August 13, 2019, 7:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...