पूर्णिया : 'छिछोरे' को मिला सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म का अवॉर्ड, सुशांत के पैतृक गांव में खुशी की लहर

फिल्म छिछोरे को अवॉर्ड मिलने पर सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों ने अपनी खुशी साझा कीं.

फिल्म छिछोरे को अवॉर्ड मिलने पर सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों ने अपनी खुशी साझा कीं.

सुशांत सिंह राजपूत के भाई पन्ना सिंह ने कहा कि आज जब सुशांत की फिल्म 'छिछोरे' को सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म का अवॉर्ड मिलने की जानकारी मिली तो उनके परिजन और गांव के लोग काफी खुश हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 11:49 PM IST
  • Share this:
पूर्णिया. पूर्णिया और बिहार के लाल सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म 'छिछोरे' (Chhichhore) को राष्ट्रीय अवॉर्ड मिलने से उनके पैतृक गांव पूर्णिया के मलडीहा (Maldiha) में काफी खुशी है. उनके परिजन, भाई, चाचा सभी खुश हैं. हालांकि एक गम भी है उनके जाने से. सुशांत सिंह राजपूत के भाई पन्ना सिंह ने कहा कि आज जब सुशांत की फिल्म 'छिछोरे' को सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म (Best Hindi Film) का अवॉर्ड मिलने की जानकारी मिली तो उनके परिजन और गांव के लोग काफी खुश हैं.

उन्होंने कहा कि सुशांत करीब 2 साल पहले अपने गांव मलडीहा आए थे, तो वहां वे गांव में घूम-घूम कर सबसे मिले थे. अपने दोस्तों के साथ उन्होंने क्रिकेट खेला था, बगीचे का जमकर आनंद लिया था. इसके बाद 14 जून 2020 को मुंबई में उनकी संदेहास्पद मौत हो गई थी. इस खबर से उनके गांव से लेकर पूरे जिले में मातम सा छा गया था. लेकिन आज जब सुशांत सिंह राजपूत की 'छिछोरे' को सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म का अवार्ड मिला तो एक बार फिर हम लोगों में खुशी छा गई है.

सुशांत सिंह राजपूत के चाचा राकेश सिंह का कहना है कि सुशांत में प्रतिभा कूट-कूट कर भरी थी. वह सिर्फ पूर्णिया ही नहीं बल्कि बिहार का गौरव था. उसके जाने से हमसब लोग काफी दुखी हैं. लेकिन आज उनकी फिल्म 'छिछोरे' को सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म का अवॉर्ड मिलने की सूचना जैसे ही मिली, गांव में खुशी की लहर दौड़ गई है. उन्होंने सरकार से मांग की सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर बिहार में फिल्म सिटी बने और उनकी मौत के राज का खुलासा हो. उन्हें इंसाफ मिले.

सुशांत के चाचा राजू सिंह ग्रामीण मनबोध सिंह, संतोष सिंह समेत गांव के युवाओं में आज काफी खुशी है. सुशांत को एक बार फिर याद कर सबकी आंखें भर जाती हैं. ग्रामीणों का कहना है कि आज अगर सुशांत सिंह राजपूत होते तो यह खुशी दोगुनी चौगुनी हो जाती. दरअसल सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियल से अपना कैरियर शुरू किया था. बॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्म एमएस धोनी ने उन्हें स्टार बना दिया था. इसके बाद उनकी कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी. उनकी फिल्म 'छिछोरे' को लोगों ने काफी पसंद किया था. आज जब इस फिल्म को सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म का अवॉर्ड मिला है, तो इलाके में जश्न का माहौल है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज