• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • पूर्णिया: दो गुटों के झगड़े में दबंगों ने पिता-पुत्र को मारी गोली, बेटे की मौत, 5 आरोपी गिरफ्तार

पूर्णिया: दो गुटों के झगड़े में दबंगों ने पिता-पुत्र को मारी गोली, बेटे की मौत, 5 आरोपी गिरफ्तार

अपराधियों की फायरिंग की आवाज को सुनकर वहां पहुंचे ग्रामीणों ने पांच लोगों को पकड़ लिया और उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया

अपराधियों की फायरिंग की आवाज को सुनकर वहां पहुंचे ग्रामीणों ने पांच लोगों को पकड़ लिया और उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया

Bihar News: गजाधर यादव और उनके बेटे सरोज यादव पंचायत में उन लोगों को समझाने गए थे. इस दौरान दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गया. तभी काली मंदिर के पास छोटू के बड़े भाई शशि ठाकुर ने पहले सरोज यादव को गोली मार दी, फिर उसके पिता गजाधर यादव को गोली मार दी. दोनों को आनन-फानन में सदर अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने सरोज यादव को मृत घोषित कर दिया

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

पूर्णिया. बिहार के पूर्णिया (Purnia) में अपराधियों के मन में कानून का खौफ नहीं रह गया है. सोमवार को डगरूआ थाना क्षेत्र के सौरा गांव में बदमाशों ने दिनदहाड़े पिता और पुत्र की गोली (Attack On Father And Son) मार दी. इस हमले में बेटे सरोज यादव की मौत हो गई जबकि उसके पिता गजाधर यादव गंभीर रूप से जख्मी हो गए. उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. घटना के संबंध में मृतक के चाचा अयोध्या यादव ने कहा कि गांव की एक महिला का वहीं के निवासी छोटू ठाकुर के साथ अवैध संबंध (Illicit Relationship) है. इसको लेकर कई बार गांव में पंचायत भी हुई थी.

इसी सिलसिले में गजाधर यादव और उनके बेटे सरोज यादव पंचायत में उन लोगों को समझाने गए थे. इस दौरान दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गया. तभी काली मंदिर के पास छोटू के बड़े भाई शशि ठाकुर ने पहले सरोज यादव को गोली मार दी, फिर उसके पिता गजाधर यादव को गोली मार दी. दोनों को आनन-फानन में सदर अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने सरोज यादव को मृत घोषित कर दिया.

इस बाबत डगरूआ थाना प्रभारी रामचंद्र मंडल ने बताया कि अवैध संबंध को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ. इसमें दूसरे पक्ष के लोगों ने पिता और पुत्र को गोली मार दी जिसमें सरोज यादव की मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में आरोपी अभय ठाकुर समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पुलिस ने मृतक सरोज यादव के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. इस घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल है. इसे देखते हुए यहां काफी संख्या में पुलिसबल की तैनाती की गई है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज