Bihar Chunav: राहुल गांधी का हेलिकॉप्टर पूर्णिया में उतरेगा, DM बोले- हमने नहीं दिया ऑर्डर, जानें पूरा माजरा

राहुल गांधी शुक्रवार से बिहार में करेंगे प्रचार.
राहुल गांधी शुक्रवार से बिहार में करेंगे प्रचार.

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar assembly Election) में कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के शुक्रवार प्रचार शुरू करेंगे. मीडिया सूत्रों के अनुसार, उनके हेलिकॉप्टर (Chopper) को पूर्णिया में उतरने की परमिशन नहीं मिली है.

  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar assembly Election) में अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए सभी राजनीतिक दल पूरी कोशिश कर रहे हैं. जबकि बिहार में असली मुकाबला राजग (NDA) और महागठबंधन के बीच है. इस बीच, कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के शुक्रवार को चुनाव प्रचार के लिए उतरने के साथ बिहार में सियासी तापमान बढ़ने की उम्मीद है. मीडिया सूत्रों के अनुसार, पूर्णिया जिला प्रशासन द्वारा उनके हेलिकॉप्टर (Chopper) को उतरने की अनुमति नहीं देने बवाल मच गया है. जबकि पूर्णिया के डीएम राहुल कुमार ने कहा कि जिला प्रशासन की ओर से उनके किसी भी कार्यक्रम को लेकर किसी तरह की आपत्ति नहीं की गई है.

जानें क्‍या है पूरा मामला
बिहार चुनाव में महागठबंधन के उम्‍मीदवारों के प्रचार के लिए कांग्रेस के नेता राहुल गांधी शुक्रवार को भागलपुर के कहलगांव में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. जानकारी के अनुसार, वह शुक्रवार को पूर्णिया के चुनापुर वायुसेना हवाई अड्डा पर उतरेंगे और चुनापुर एयरपोर्ट से वह चॉपर से कहलगांव के लिए रवाना हो जाएंगे. मीडिया सूत्रों के अनुसार, राहुल गांधी को पूर्णिया में उतरने का परमिशन नहीं मिली है, लेकिन जब इस बाबत पूर्णिया के डीएम राहुल कुमार से बात की गई तो उन्होंने स्पष्ट कहा कि जिला प्रशासन की ओर से उनके किसी भी कार्यक्रम को लेकर किसी तरह की आपत्ति नहीं की गई है. संभवत: राहुल गांधी दूसरे रूट से अपने चुनावी सभा के स्थल पर जा रहे हैं.

पूर्णिया कांग्रेस ने कही ये बात
इस बाबत जब पूर्णिया कांग्रेस के जिला अध्यक्ष इंदु सिन्हा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कल दोपहर 2:00 बजे विशेष विमान से चुनापुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे, जहां वे स्थानीय कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और तुरंत वह चॉपर से कहलगांव के लिए रवाना हो जाएंगे. कहलगांव में राहुल गांधी की सभा होनी है.



राहुल गांधी यहां ठोकेंगे ताल
कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी शुक्रवार को बिहार में प्रचार करेंगे. वह नवादा के हिसुआ और भागलपुर के कहलगांव में दो रैलियों को संबोधित करेंगे. कांग्रेस और राजद के सूत्रों ने बताया कि महागठबंधन की ओर से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव हिसुआ में गांधी के साथ रहेंगे. हिसुआ में कांग्रेस प्रत्याशी नीतू सिंह का मुकाबला भाजपा के निवर्तमान विधायक अनिल सिंह से है. जबकि कहलगांव में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ शक्तिसिंह गोहिल और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता होंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज