लाइव टीवी

चालीस लाख रुपए के किन्नर ने करवाई अपने गुरु की हत्या, शूटर्स को दी सुपारी

KUMAR PRAVIN | News18 Bihar
Updated: November 10, 2019, 9:44 AM IST
चालीस लाख रुपए के किन्नर ने करवाई अपने गुरु की हत्या, शूटर्स को दी सुपारी
पूर्णिया में हुए हत्या के मामले का खुलासा करते पुलिस कप्तान

5 नवम्बर को दिनदहाड़े सदर थाना के गुलाबबाग में भीड़भाड़ वाले इलाके में किन्नरों के गुरु मुस्कान किन्नर को गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी.

  • Share this:
पूर्णिया. बिहार के पूर्णिया में हुए किन्रर हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा हुआ है. पूर्णिया (Purnia) स्थित गुलाबबाग में हुए बहुचर्चित किन्नर गुरु मुस्कान की हत्या (Murder Case) उसी के शागिर्द ने करवाई थी और इसके लिए शूटर्स को पांच लाख रुपए की सुपारी दी गई थी. बिहार के पूर्णिया में हुए इस किन्रर हत्याकांड का खुलासा हो गया है. सदर थाना पुलिस ने इस मामले में हरियाणा के किन्नर (Trans Gender) काजल समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

पूर्णिया के एसपी (SP) विशाल शर्मा ने पूरे मामले का खुलासा करते हुये कहा कि मुस्कान की शिष्या किन्नर काजोल ने ही करीब चालीस लाख रुपया और सोना हड़पने तथा पद की लालसा के साथ मुस्कान की हत्या करवाई थी. इसके लिये काजल ने शूटर को पांच लाख रुपये की सुपारी (Contract) भी दी थी.

तीन गिरफ्तार

एसपी ने कहा कि काजल किन्नर, काजल का साथी दीपक औऱ खुश्कीबाग का मिट्ठू को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने उनके पास से हत्या में प्रयोग किया गया पिस्तौल, मोबाइल, बाइक और चाकू के साथ दो लाख 35 हजार रुपये भी बरामद कर लिया है. इस घटना को अंजाम देने वाला मुख्य शूटर फरार है लेकिन जल्द ही उसकी भी गिरफ्तारी कर ली जायेगी. गौरतलब है कि 5 नवम्बर को दिनदहाड़े सदर थाना के गुलाबबाग में भीड़भाड़ वाले इलाके में किन्नरों के गुरु मुस्कान किन्नर को गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी.

किन्नरों ने दिया था अल्टीमेटम

पूर्णिया में हुई हत्या की इस घटना के बाद वहां के किन्नरों में काफी आक्रोश व्याप्त था. देश भर से करीब पांच सौ किन्नरो का पूर्णिया में जमावडा हुआ था. किन्नरों ने आईजी से मिलकर एक सप्ताह का अल्टीमेटम देते हुये बड़े आन्दोलन की चेतावनी दी थी. एसपी विशाल शर्मा ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज को देखने के बाद ही किन्नर काजल के एक्टिविटी पर पुलिस को संदेह हो गया था. इसके बाद वैज्ञानिक अनुसंधान करते हुये पुलिस ने इस बहुचर्चित मामले का खुलासा किया है. एसपी ने कहा कि काजल मुस्कान की हत्या कर उनकी सारी संपत्ति को लेकर हरियाणा भागने की फिराक में था लेकिन पहले ही वो पुलिस के हत्थे चढ़ गई. हत्या की इस घटना के बाद से काजल ने पुलिस और मीडिया को बरगलाने का भी काफी प्रयास किया था.

ये भी पढ़ें- Ayodhya Verdict: BJP सांसद बोले- जो लोग सवाल पूछते थे उन्हें मंदिर निर्माण की तिथि बता दी गई
Loading...

ये भी पढ़ें- Ayodhya Verdict: राम मंदिर के लिए इस परिवार ने 29 साल पहले अयोध्या में गंवाया था इकलौता चिराग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्णिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 9, 2019, 4:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...