लाइव टीवी

पूर्णिया: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अन्तर्राज्यीय गिरोह के 7 डकैत गिरफ्तार

KUMAR PRAVIN | News18 Bihar
Updated: November 29, 2019, 8:01 PM IST
पूर्णिया: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अन्तर्राज्यीय गिरोह के 7 डकैत गिरफ्तार
डकैतों के पास से तीन पिस्तौल, जेवरात और 62 हजार रुपए बरामद हुए हैं.

पूर्णिया पुलिस (Purnia Police) ने अन्तर्राज्यीय गिरोह (Inter-State Gang) के सात कुख्यात डकैतों को गिरफ्तार किया है. एसपी विशाल शर्मा (SP Vishal Sharma) ने दावा किया है कि इस गिरोह में करीब 40-45 डकैत हैं.

  • Share this:
पूर्णिया. पूर्णिया पुलिस (Purnia Police) ने आज अन्तर्राज्यीय गिरोह (Inter-State Gang) के सात कुख्यात डकैतों को गिरफ्तार किया है. डकैतों के पास से तीन पिस्तौल, लूटे गए 62 हजार रुपये और जेवरात बरामद हुए हैं. एसपी विशाल शर्मा (SP Vishal Sharma) ने कहा कि 10 दिन पहले कृत्यानंद नगर थाना के रिफ्यूजी कालोनी और तीन दिन पहले अमौर में डकैती की घटना हुई थी. इन दोनों घटनों के लिए एसआईटी (SIT) का गठन किया गया था. जबकि आज अन्तर्राज्यीय गिरोह के कुल सात डकैतों को गिरफ्तार किया गया है.

एसपी ने किया ये दावा
पूर्णिया के एसपी विशाल शर्मा ने कहा कि इन लोगों का 40-45 डकैतों का बड़ा गिरोह है जिसमें नेपाल, पश्चिम बंगाल समेत सीमांचल के कई बड़े अपराधी शामिल हैं. जबकि इनका सूचनातंत्र काफी मजबूत है. यही नहीं, इनके पास बम समेत कई बड़े हथियार भी हैं. वहीं कटिहार का सीमिया इस गिरोह का नेतृत्व करता है जो फिलहाल जेल में बंद है और वहीं से इस इलाके में कांड करवाता है. साथ ही एसपी ने कहा कि सभी सातों कुख्यात डकैत हैं. जल्द ही अन्य डकैतों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

गिरोह बना रहा था प्‍लानिंग

एसपी ने कहा कि इस गिरोह द्वारा शहर के किसी बड़े ज्वैलर की दुकान में 4-5 करोड़ का बड़ा डाका डालने की प्लानिंग थी, लेकिन पुलिस की सक्रियता के कारण ये लोग सफल नहीं हो पाए. सभी को डकैती की योजना बनाते हुए भुटहा मोड़ से गिरफ्तार कर लिया गया. गौरतलब है कि 20 नवम्बर को कृत्यानंद नगर थाना के रिफ्यूजी कालोनी में और 25 नवम्बर को अमौर में डकैतों ने घटना को अंजाम दिया था.

ये भी पढ़ें-
आमरण अनशन के दौरान RLSP सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा की तबियत बिगड़ी, समर्थकों ने किया हंगामा
Loading...

पासवान बोले- बिहार में सभी सीटों पर तैयारी करे लोजपा 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्णिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 7:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...