पति को लगी अवैध संबंध की भनक तो पत्नी ने पांच लाख की सुपारी देकर करवा दी हत्या

एसपी विशाल शर्मा ने बताया कि 26 मई को चनका गांव में उपमुखिया संगीता देवी के पति पप्पू यादव की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस हत्‍याकांड में पत्‍नी की ही संलिप्‍तता सामने आई है.

News18 Bihar
Updated: September 1, 2019, 1:10 PM IST
पति को लगी अवैध संबंध की भनक तो पत्नी ने पांच लाख की सुपारी देकर करवा दी हत्या
पूर्णिया के उप-मुखिया पति हत्याकांड का खुलासा करते एसपी विशाल शर्मा.
News18 Bihar
Updated: September 1, 2019, 1:10 PM IST
बिहार के पूर्णिया (Purnia) में एक महिला ने रिश्तों की मर्यादा को तार-तार करते हुए अपने पति (Husband) की ही हत्या (Murder) करवा दी. पूर्णिया पुलिस ने जब जिले के बहुचर्चित उप-मुखिया पति पप्पू यादव हत्याकांड (Murder Case) की तहकीकात शुरू की तो उसके कातिलों में पहला नाम पत्नी का ही आया. दरअसल, उप-मुखिया संगीता देवी का किसी गैर मर्द से अवैध संबंध (Illegal Relation) था, जिसमें उसका पति बाधा बन रहा था. इसके बाद संगीता ने कथित तौर पर अपने पति को रास्ते से हटाने का फैसला लिया और हत्या की सुपारी (Contract) पांच लाख रुपए में दी. इस मामले में पुलिस ने सुपारी किलर (Contract Killer) समेत तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस को उनके पास से दो पिस्तौल, पांच कारतूस, बाइक औऱ मोबाइल भी मिले हैं. एसपी विशाल शर्मा ने मामले का खुलासा करते हुये कहा कि 26 मई को चनका गांव में उप-मुखिया संगीता देवी के पति पप्पू यादव की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने इस मामले में श्रीनगर थाना में अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया था. पुलिस ने जब इस छानबीन शुरू की तो साक्ष्य के साथ तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया.

चौंकाने वाली जानकारी आई सामने

एसपी ने बताया कि पप्पू यादव की पत्नी संगीता देवी का गांव के ही ललन यादव के साथ अवैध संबंध था, जिसमें पप्पू यादव बाधक बन रहा था. इससे नाराज संगीता देवी ने ही अपने पति की हत्या कराने के लिये मुंगेर के सुपारी किलर संतोष चौधरी को पांच लाख की सुपारी दी थी. एसपी ने बताया कि इस मामले में संतोष चौधरी, ललन यादव औऱ निशांत यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि उपमुखिया संगीता देवी फरार हो गई है.

पति की हत्या के बाद फूट-फूटकर रोई थी उप-मुखिया

एसपी के मुताबिक, आरोपी उप-मुखिया ने हत्या के बाद सीजेएम को भी आवेदन देकर अपने पति के हत्यारे की गिरफ्तारी का अनुरोध किया था, लेकिन अब प्रमाण के साथ सारे मामले का खुलासा हो गया है. हत्या के दिन के वीडियो फुटेज में उप-मुखिया अपने पति के शव पर दहाड़ मारकर रो रही है. एसपी ने कहा कि सुपारी किलर संतोष चौधरी पर कई लोगों की हत्या का आरोप है. वो मुंगेर से हथियारों की तस्करी भी करता था. इसके अलावे कुछ लोगों की हत्या करने का भी सुपारी ले रखा था.

रिपोर्ट- कुमार प्रवीण
Loading...

ये भी पढ़ें- फरारी के दौरान दिल्ली-देहरादून में छिपे थे अनंत सिंह

ये भी पढ़ें- CCTV की निगरानी में अनंत सिंह से पूछे गए 40 सवाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्णिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 1, 2019, 12:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...