लाइव टीवी

खुलासा : महंगे सामान खरीदने की शौकीन थी लड़की, तंग आकर मंगेतर ने करवा दी हत्या

KUMAR PRAVIN | News18 Bihar
Updated: December 3, 2019, 6:52 PM IST
खुलासा : महंगे सामान खरीदने की शौकीन थी लड़की, तंग आकर मंगेतर ने करवा दी हत्या
19 जून को डगरुआ थाना इलाके में दिनदहाड़े एक लड़की रुखसार की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. (सांकेतिक तस्वीर)

19 जून को पूर्णिया (Purnia) के डगरुआ थाना इलाके में दिनदहाड़े एक लड़की रुखसार की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी थी. इसकी जांच के लिए एसआईटी (SIT) का गठन किया गया था.

  • Share this:
पूर्णिया. बिहार की पूर्णिया पुलिस (Purnia) ने बहुचर्चित रुखसार हत्याकांड (Murder Case) का खुलासा कर लिया है. दरअसल जिस मंगेतर पर विश्वास कर रुखसार ने अपना सब कुछ सौंप दिया था वही रुखसार प्रवीण का कातिल (Murderer) निकला. इस मामले में मुख्य साजिशकर्ता रुखसार के मंगेतर जीशान अली, शूटर इरशाद और नीरज चौधरी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया है.

19 जून को हुआ था अपहरण
एसपी विशाल शर्मा ने बताया कि 19 जून को डगरुआ थाना इलाके में दिनदहाड़े एक लड़की रुखसार की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. इसकी जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया था. जांच में पाया गया कि रुखसार के प्रेमी व मंगेतर जीशान अली ने ही बेगूसराय के शूटर इरशाद और नीरज चौधरी को सुपारी देकर दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या करवाई थी.

नेपाल भाग गया था इरशाद

इस घटना को अंजाम देने के बाद से इरशाद नेपाल भाग गया था लेकिन नेपाल पुलिस के सहयोग से पूर्णिया पुलिस ने इरशाद और नीरज को जोगबनी नेपाल बार्डर पर गिरफ्तार किया. उसके द्वारा हत्या का खुलासा करने पर मंगेतर जीशान को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. एसपी ने कहा कि मंगेतर जीशान ने बताया कि रुखसार उस पर जल्द शादी करने का दवाब बनाती थी. इसके अलावा वो महंगे सामान खरीदने की शौकीन थी जिससे वो तंग आ गया था. वो रुखसार से शादी भी नहीं करना चाहता था. इसी वजह से उसने शूटर को सुपारी देकर गोली मरवाकर रुखसार की हत्या करवा दी.

पूर्णिया में हुई हत्या की घटना का खुलासा करते एसपी


2009 में भी शूटर ने की थी हत्या
एसपी ने कहा कि इरशाद उर्फ अन्ना ने 2009 में सदर थाना के आईटीआई कालेज के प्रिंसिपल की भी गोली मारकर हत्या की थी. इसके अलावा इरशाद और नीरज पर कई हत्याकांड को अंजाम देने का केस दर्ज है. एक साल पहले ही वो जेल से छूटकर आया था और इसके बाद उसने पूर्णिया में रुखसार प्रवीण की गोली मारकर हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें :-

7 दिन में हत्या की 7 वारदातों से सहमा बेतिया, अब झाड़ी में मिली युवती की लाश
टेक्सटाइल कारोबारी हत्याकांड: तीन अपराधियों ने दिया था घटना को अंजाम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्णिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 3, 2019, 5:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर