पूर्णिया: नाबालिग को घर से उठाकर ले गए मनचले, फिर किया रेप 
Purnia News in Hindi

पूर्णिया: नाबालिग को घर से उठाकर ले गए मनचले, फिर किया रेप 
बिहार के पूर्णिया में नाबालिग से गैंगरेप

Gang Rape: इलाके के थाना प्रभारी पंकज आनंद ने बताया कि इस बाबत तीन लोगों पर प्राथमिकी दर्ज हुई है. इस घटना के बाद से सभी आरोपी फरार हो गये हैं.

  • Share this:
पूर्णिया. बिहार के पूर्णिया जिला के कसबा में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया है. परिजनों ने इस बाबत कसबा थाना में तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी (FIR) दर्ज कराई है .परिजनों का आरोप है कि लड़की घर में सोई थी इसी दौरान रात के एक बजे रुसाबाड़ी के तीन युवक मुजफ्फर, नवाजिश औऱ अबू बकर घर में घुसे और लड़की को बेहोश कर अपने घर ले गए. लड़की को अपने साथ ले जाने के बाद उनलोगों में से एक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया जबकि दो लोगों ने उसका सहयोग किया.

आरोपी फरार

घटना की सूचना मिलते ही परिजनों ने कसबा थाना प्रभारी को इसकी जानकारी दी. सूचना मिलते ही थाना प्रभारी पंकज आनंद मौके पर पहुंचे और लड़की को घर से बरामद कर थाने ले आये. थाना प्रभारी पंकज आनंद ने बताया कि इस बाबत तीन लोगों पर प्राथमिकी दर्ज हुई है जिसमें से एक आरोपी के खिलाफ रेप का आरोप है वहीं दो पर जबरन घर से अगवा करने का इल्जाम है. इस घटना के बाद से सभी आरोपी फरार हो गये हैं. आरोपी की गिरफ्तारी के लिये छापामारी की जा रही है. उन्होंने कहा कि फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है.



परिजनों ने लगाई न्याय की गुहार
लड़की की मेडिकल जांच और 164 का बयान दर्ज कराने की प्रक्रिया चल रही है. बताया जाता है कि पीड़ित लड़की महज 15 साल की है. पीड़िता लड़की का घर दूसरे गांव में है. इस घटना के बाद पीड़िता की मां और परिवार के लोग प्रशासन से इंसाफ की मांग कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज