Home /News /bihar /

रिंटू सिंह हत्याकांड: मंत्री के भतीजे के घर चिपकाया इश्तेहार, सरेंडर नहीं किया तो होगी कुर्की

रिंटू सिंह हत्याकांड: मंत्री के भतीजे के घर चिपकाया इश्तेहार, सरेंडर नहीं किया तो होगी कुर्की

रिंटू सिंह हत्याकांड में पूर्णिया जिला पुलिस के हाथ अब भी खाली हैं.

रिंटू सिंह हत्याकांड में पूर्णिया जिला पुलिस के हाथ अब भी खाली हैं.

Rintu Singh Murder Case: रिंटू सिंह हत्याकांड का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था. जिसमें स्पष्ट दिख रहा है कि मंत्री लेसी सिंह का भतीजा बताए जाने वाला युवक कई लोगों के सामने रिंटू सिंह को जाकर गोली मारता है. रिंटू सिंह वहीं गिर जाता है. इसके बाद फिर वह दोबारा उसके पास जाता है और दो और गोली नजदीक से मारता है. वारदात को अंजाम देने के बाद वह फरार हो जाता है.

अधिक पढ़ें ...

पूर्णिया. सरसी में पूर्व जिला परिषद सदस्य रिंटू सिंह की हत्या के 4 दिन बाद पुलिस ने कोर्ट से गिरफ्तारी के लिए वारंट लेकर आरोपी आशीष सिंह उर्फ अठिया और सुदेश सिंह के घर इश्तेहार चिपका दिया है.बनमनखी एसडीपीओ कृपाशंकर आजाद ने कहा कि इसके बावजूद वह हाजिर नहीं हुआ या गिरफ्तारी नहीं हुई तो जल्द ही उनके घरों की कुर्की की जाएगी. बता दें कि गत 12 नवंबर को सरसी थाना के पास ही शाम 5 बजे के आस-पास पूर्व जिला परिषद सदस्य रिंटू सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

इस हत्याकांड का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था, जिसमें स्पष्ट दिख रहा है कि एक युवक जो मंत्री लेसी सिंह का भतीजा बताया जाता है, वह कई लोगों के सामने रिंटू सिंह को जाकर गोली मारता है. रिंटू सिंह वहीं गिर जाता है. इसके बाद फिर वह दोबारा जाता है और दो और गोली नजदीक से उन्हें मारता है. इसके बाद वह सबके सामने से गोली मारकर फरार हो जाता है.

घटना के 4 दिन बाद भी आरोपी फरार

इसके बाद दूसरे दिन स्थानीय लोगों ने सरसी चौक पर रोड जाम कर थाना परिसर में आगजनी भी की थी. एसपी दयाशंकर ने 48 घंटे के अंदर कार्रवाई का भरोसा दिया था. लेकिन, घटना के 4 दिन बीत जाने के बावजूद आरोपी अभी तक फरार है. पुलिस किसी आरोपी को गिरफ्तार करने में नाकाम है. वहीं, बनमनखी एसडीपीओ ने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है. इसके लिए एसआईटी का गठन कर कई जिलों में छापेमारी की गई है. फिलहाल उनके घरों पर इश्तेहार चिपकाया गया है. जल्द ही कुर्की जब्ती की कार्रवाई भी होगी.

मृतक की पत्नी ने की सीबीआई जांच की मांग

इस बीच मृतक रिंटू सिंह की पत्नी वर्तमान जिला परिषद सदस्य अनुलिका सिंह ने सीबीआई जांच की मांग की है. उन्होंने कहा कि उन्हें पुलिस पर भरोसा नहीं है. इस घटना की सीबीआई जांच होनी चाहिए. साथ ही उन्हें और उनके परिवार को सुरक्षा दी जाए, ताकि फिर से इस तरह की घटना ना होो सके.

मंत्री पर भी लगाया हत्या की साजिश का आरोप

गौरतलब है कि रिंटू सिंह हत्याकांड में उनकी पत्नी ने मंत्री लेसी सिंह के भतीजा आशीष सिंह उर्फ अठिया और सुदेश सिंह के अलावा दो अन्य अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज कराई है. इसके अलावा खाद्य व उपभोक्ता संरक्षण मंत्री लेसी सिंह पर भी राजनीतिक साजिश के तहत हत्या कराने का आरोप लगाया है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Purnia news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर